विज्ञापन

CG Crime : पत्नी का Reel बनाना नहीं आया रास, तो पति ने रास्ते में दे दी दर्दनाक मौत 

CG Crime News: आज कल जहां देखो वहां लोगों में रील का क्रेज है. लेकिन बलौदा बाजार से एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक महिला का रील बनाना उसे पति को रास नहीं आया, जिससे पति ने महिला की दर्दनाक हत्या कर दी.

CG Crime : पत्नी का Reel बनाना नहीं आया रास, तो पति ने रास्ते में दे दी दर्दनाक मौत 
CG Crime : पत्नी का Reel बनाना नहीं आया रास, तो पति ने रास्ते में दे दी दर्दनाक मौत 

CG Crime News In Hindi: सोशल मीडिया में इंस्टा पर लोगों के बीच रील बनाने को लेकर काफी उत्साह है. यूथ के बीच में इसका क्रेज और भी अधिक है. लेकिन छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में एक पत्नी का रील बनाना उसकी जान पर भारी पड़ गया. पत्नी के चरित्र पर संदेह करते हुए पति ने उसको मौत के घाट उतार दिया. मामला गिधपुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जुनवानी का है. हत्या पत्थर खदान के पास की गई. 

हथौड़ी, कैंची और पत्थर से मारा

मिली जानकारी के अनुसार, पति-पत्नी के बीच रील बनाने की बात को लेकर अक्सर झगड़ा होता था, और यह झगड़ा इतना बढ़ा  कि पति हथौड़ी, कैंची और पत्थर से मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दिया. पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. मृतक मां के तीन बच्चे हैं.

ये बात आ रही सामने

बता दें कि थाना गिधपुरी पुलिस ने पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में पत्नी के चरित्र पर शंका करने की बात निकलकर सामने आई है.  जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि महिला की हत्या उसके पति धीरज रात्रे ने प्राणघातक हमला किया.

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस

इस पर पुलिस अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. जांच पड़ताल के दौरान पुलिस साक्ष्य जुटाने में फोरेंसिक एक्सपर्ट की भी मदद ली. जहां घटनास्थल से पुलिस एक कैंची, एक टूटा हुआ हथौड़ी, खून से सना पत्थर, मृतिका का सामान और एक मोटरसाइकिल क्र. CG22 U 7915 मिला, जिसे विधिवत जब्त किया गया.

ये भी पढ़ें- Video : पार्षद पति ने सरेआम कांस्टेबल को जड़ा थप्पड़, फिर पुलिस ने ऐसे निकाल दी हेंकड़ी

पत्नी को मायके छोड़ने जा रहा था पति

पूछताछ करने पर पत्नी को मायके छोड़ने के लिए मोटर साइकिल के माध्यम से जाते हुए चरित्र शंका पर कैंची, हथौड़ी और पत्थर आदि से अपनी पत्नी पर गंभीर वारकर उसकी हत्या करना स्वीकार किया गया. आरोपी धीरज रात्रे 32 वर्ष ग्राम तेलासी का रहने वाला है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें-  मध्य प्रदेश के DGP को गेट पर रोका, सिपाही ने पूछा- कौन हैं आप ? परिचय देने के बाद ये हुआ...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
करमा महोत्सव में शामिल हुए सीएम साय, कहा- पुरखों की दिखाई राह पर चलना हमारी जिम्मेदारी
CG Crime : पत्नी का Reel बनाना नहीं आया रास, तो पति ने रास्ते में दे दी दर्दनाक मौत 
Surajpur murder violence Bhupesh Baghel attacks CM Vishnu deo Sai Vijay Sharma
Next Article
Surajpur Violence: ‘बलौदाबाजार, कवर्धा के बाद अब सूरजपुर धू-धू कर जल रहा है’, सीएम साय और शर्मा पर बघेल का वार
Close