विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2023

ओंकारेश्वर में शर्मनाक तस्वीर: कचरा ट्राली में ले जाया गया अज्ञात व्यक्ति का शव, वीडियो वायरल

यह वीडियो खंडवा जिले के ओंकारेश्वर का बताया जा रहा है, जहां नर्मदा के घाट पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला. जिसे नगर परिषद द्वारा कचरा गाड़ी में डालकर ले जाया गया.

Read Time: 3 min
ओंकारेश्वर में शर्मनाक तस्वीर: कचरा ट्राली में ले जाया गया अज्ञात व्यक्ति का शव, वीडियो वायरल
अज्ञात व्यक्ति का शव नगर परिषद द्वारा कचरा ट्राली में डालकर ले जाया गया.
खंडवा:

मध्य प्रदेश की तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर से शर्मशार करने वाला वीडियो सामने आया है. जिसमें एक अज्ञात व्यक्ति के शव को कचरा गाड़ी में डालकर ले जाया गया है. यह वीडियो खंडवा जिले के ओंकारेश्वर का बताया जा रहा है, जहां नर्मदा के घाट पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला. जिसे नगर परिषद द्वारा कचरा गाड़ी में डालकर ले जाया गया. इस पूरी घटाना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

ओंकारेश्वर नगर परिषद क्षेत्र में नहीं हैं शव वाहन

स्थानीय लोगों के मुताबिक ओंकारेश्वर नगर परिषद क्षेत्र में शव वाहन नहीं हैं. जिसके कारण शव को इस अवस्था में ले जाया जा रहा है. स्थानीय लोगों ने प्रशासन से क्षेत्र के लिए शव वाहन की मांग की है. जिससे इस तरह के दृश्य दोबारा देखने को न मिलें.

ये भी पढ़े - छतरपुर : "रोड नहीं तो वोट नहीं" सरकार की अनदेखी से गांव वालों ने चलाया अभियान

कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

वहीं इस मामले में जिला कलेक्टर अनूप कुमार सिंह ने जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने बताया कि हाल ही में एक वीडियो हमारे संज्ञान में आया है. शव को इस तरीके से ले जाने के लिए नगर परिषद CMO से पूछा जाएगा. हम उनसे पूरी जानकारी लेगें आखिर किन परिस्थितियों के कारण ऐसा हुआ.

मामले के संबंध में जांच के आदेश दे दिए गए हैं. भविष्य में ऐसी गलती न हो यह प्रशासन द्वारा सुनिश्चित किया जाएगा.

अनूप कुमार सिंह

कलेक्टर, खंडवा

ओंकारेश्वर नगर परिषद क्षेत्र में शव वाहन नहीं होने के सवाल पर कलेक्टर ने कहा कि हमें उस वायरल वीडियो के संबंध में ज्यादा जानकारी नहीं है. हम सारी परिस्थितियों को पता कर आवश्यक कदम उठाएंगे. प्रशासन से जो भी गलती हुई है, उसे सुधारेंगे और भविष्य के लिए यह सुनिश्चित करेंगे कि यह दोबारा न हो. अगर क्षेत्र में शव वाहन नहीं हैं तो उसकी व्यवस्था की जाएगी. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close