विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2023

छतरपुर : "रोड नहीं तो वोट नहीं" सरकार की अनदेखी से गांव वालों ने चलाया अभियान

चौबर ग्राम पंचायत के जमुनयां गांव में आजादी के बाद से कोई पक्की सड़क नहीं है. यहां के कई गांव के रहने वाले ग्रामीण मूलभूत सुविधाएं ना होने के कारण सरकार से खासे नाराज दिखाई पड़ रहे हैं. 18 साल से बीजेपी काबिज है सत्ता पर.

Read Time: 3 min
छतरपुर :
सरकार की अनदेखी से गांव वालों ने विकास ही नहीं देखा, एक अदद रोड तक भी नहीं मिल पा रही गांव वालों को
छतरपुर:

छतरपुर के राजनगर विधानसभा के कुछ गांवो में विकास देखने की कितनी भी कोशिश कर लीजिए आपको दूर दूर तक धुंधला विकास भी नहीं दिखेगा. यहां के लोग सरकार को आते-जाते तो देख रहे हैं लेकिन विकास अभी तक नहीं देखा है.

राजनगर के कई गांवों में आज भी सड़क नहीं है, जी हां आप सही पढ़ रहे हैं, यहां बात सड़कों के ना होने की हो रही है आधुनिकता के इस दौर में सड़क ही नहीं है. और ऐसा भी नहीं है कि यहां पहले कभी कोई सड़क रही हो जो बाद में सरकार की अनदेखी की वजह से खस्ताहाल हो गई हो या गायब हो गई हो.

ये भी पढ़ें : ग्वालियर : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, 2 की मौत

चौबर ग्राम पंचायत के जमुनयां गांव में आजादी के बाद से कोई पक्की सड़क नहीं है. यहां के कई गांव के रहने वाले ग्रामीण मूलभूत सुविधाएं ना होने के कारण सरकार से खासे नाराज दिखाई पड़ रहे हैं. गांव के लोग कह रहे हैं कि रोड नहीं तो वोट नहीं.

hujumfbo

जमुनयां गांव की हालत है खस्ताहाल, पक्की सड़क ना होने के कारण गांव वालों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है

ग्रामीणों का कहना है हर बार चुनाव के दौरान जनप्रतिनिधि ग्रामीणों को सिर्फआश्वासन देकर दोबारा गांव की तरफ नहीं आते हैं. जिससे ग्रामीणों ने परेशान होकर आगामी विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने की बात कर रहे हैं. ग्रामीण "रोड नहीं तो वोट नहीं" का अभियान चला रहे हैं

एक ग्रामीण ने कहा कि पर सत्ता पर लगभग 18 साल से बीजेपी का कब्जा है तो हमने सोचा क्यों ना बीजेपी के जिला अध्यक्ष से बात की जाए इसलिए छतरपुर भाजपा जिला अध्यक्ष मलखान सिंह एवं भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण नापित से इस बारे में बात की अब देखना होगा कि क्या इस बार इस समस्या का समाधान निकल पाता है या नहीं?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close