विज्ञापन

Ambulance चालक ने मरीज को ले जाने के लिए मांगे थे पैसे, अब कलेक्टर ने दी ऐसी सजा

Singrauli News: मध्य प्रदेश के सिंगरौली में एक एंबुलेंस चालक ने बीते दिन मरीज समेत उसके परिजनों को बीच सड़क पर उतार दिया था. क्योंकि उन्होंने चालक के मांगने पर पैसे नहीं दिए थे. इस मद्दे को NDTV ने प्रमुखता से उठाया था. अब कार्रवाई हुई है.

Ambulance चालक ने मरीज को ले जाने के लिए मांगे थे पैसे, अब कलेक्टर ने दी ऐसी सजा
Ambulance चालक ने मरीज को ले जाने के लिए मांगे थे पैसे, अब कलेक्टर ने दी ऐसी सजा.

Ambulance Driver: एंबुलेंस चालक को मरीज के परिजनों से पैसों की मांग करना और उन्हें बीच सड़क पर छोड़ना महंगा पड़ गया. इस मामले पर NDTV की खबर पर संज्ञान में लेते हुए जिला प्रशासन ने कार्रवाई की. सिंगरौली में एंबुलेंस चालक द्वारा पैसे नहीं मिलने पर मरीज को अस्पताल ले जाने से इंकार किया था. इसके बाद पीड़ितों को बीच रास्ते में ही चालक ने उतार दिया था.

इतने का लगा जुर्माना

 NDTV ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया था, जिसके बाद जिला कलेक्टर ने जिला स्वास्थ्य विभाग (CMHO) को एंबुलेंस चालक और ई.एम.टी.को पद से पृथक करने के निर्देश दिए. साथ ही एंबुलेंस संचालक कंपनी पर 1 लाख 50 हजार रुपये का जुर्माना लगाने की कार्रवाई की.

परिजनों से पैसों की मांग करने लगा

दरअसल 6 सितंबर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरई से जिला अस्पताल के लिए महिला मरीज को एंबुलेंस के माध्यम से रेफर किया गया था, सरकारी एंबुलेंस में मरीज को अस्पताल जाने के लिए बैठाया गया.जैसे ही 1 किलोमीटर दूर एंबुलेंस पहुंची तो चालक व कर्मचारी ने मरीज के परिजनों से पैसों की मांग करने लगे.

ये भी पढ़ें- Indian Railway से छत्तीसगढ़ को मिलेगी 20 हजार करोड़ रुपये की सौगात, प्रदेश में यहां बिछेगी नई रेलवे लाइन

 वीडियो मरीज के परिजनों ने बनाया

मरीज के परिजनों के द्वारा पैसे न दिए जाने पर एंबुलेंस चालक ने मरीज को बीच रास्ते में ही उतार दिया. घटना का वीडियो मरीज के परिजनों ने बनाया. इस खबर को NDTV ने सबसे पहले दिखाया था,जिसके बाद जिला कलेक्टर ने मामले पर संज्ञान लेते हुए बड़ी कार्रवाई की है. 

ये भी पढ़ें- लाडली बहनों के खातों में आज आएगी 16वीं किस्त, सीएम मोहन 1.29 करोड़ खातों में ट्रांसफर करेंगे 1574 करोड़ रुपए

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ICICI पीएलआई में चोरी कर फिरौती मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार, चोर ने बताई चोरी करने की वजह? 
Ambulance चालक ने मरीज को ले जाने के लिए मांगे थे पैसे, अब कलेक्टर ने दी ऐसी सजा
Chhatarpur Police Cracks Down on Illegal Gambling, 5 Arrested and Property Worth Over 13 Lakhs Seized
Next Article
Chhatarpur : जिले में सरेआम चल रहा था सट्टे और जुए का खेल, पुलिस को लगी भनक तो हुआ ये....
Close