विज्ञापन
Story ProgressBack

बिना नंबर की बाइक पर जा रहे BJP पार्षद का ड्रामा, रोकने पर पुलिसकर्मी को दिखाई धौंस

मध्य प्रदेश के सागर में बिना नंबर की बाइक पर जा रहे भारतीय जनता पार्टी के पार्षद और पार्षद पति को रोके जाने पर पहले तो उन्होंने पुलिसकर्मी को धौंस दिखाई लेकिन जब फिर भी काम नही बना तो खुद बाइक को जमीन पर गिरा कर पुलिसकर्मी से अभद्रता करने लगे और पुलिसकर्मी पर ही अवैध वसूली और गाली दे कर बाइक गिराने का आरोप लगाने लगे. गनीमत रही कि ये पूरी घटना पास के ही CCTV में कैद हो गई.

Read Time: 3 min
बिना नंबर की बाइक पर जा रहे BJP पार्षद का ड्रामा, रोकने पर पुलिसकर्मी को दिखाई धौंस

मध्य प्रदेश के सागर में बिना नंबर की बाइक पर जा रहे भारतीय जनता पार्टी के पार्षद और पार्षद पति को रोके जाने पर पहले तो उन्होंने पुलिसकर्मी को धौंस दिखाई लेकिन जब फिर भी काम नही बना तो खुद बाइक को जमीन पर गिरा कर पुलिसकर्मी से अभद्रता करने लगे और पुलिसकर्मी पर ही अवैध वसूली और गाली दे कर बाइक गिराने का आरोप लगाने लगे. गनीमत रही कि ये पूरी घटना पास के ही CCTV में कैद हो गई और अब ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. मामले में वीडियो सामने आने पर और बेकसूर पुलिसकर्मी की भूमिका सामने आ गई.

पार्षद ने पुलिस वाले से की अभद्रता 

दरअसल, गोपालगंज के बस स्टैंड के पास यातायात पुलिस की तरफ वाहन चैकिंग की जा रही थी. तभी एक बिना नंबर की बाइक पर संत कबीर वार्ड के BJP पार्षद धर्मेंद्र गुड्डा खटीक और अंबेडकर वार्ड की पार्षद के पति विशाल खटीक वहां से गुजर रहे थे जिन्हें पुलिस ने रोक लिया. पुलिसकर्मी के कहने पर बाइक रोके जाने से पार्षदों का पारा चढ़ गया और दोनों ही पुलिसकर्मी से उलझने लगे. इसी बीच विशाल खटीक ने बाइक को जमीन पर पटक दिया और उल्टे पुलिसकर्मी पर बाइक गिराने, पैसे मांगने और अपमान करने का आरोप लगाने लगे.

ये भी पढ़ें - छत्तीसगढ़ में 3100 रुपये प्रति क्विंटल धान का समर्थन मूल्य देकर कर फंसी BJP, किसान आंदोलन पर बघेल ने ऐसे घेरा

घटना का CCTV फुटेज आया सामने 

यह पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि विशाल खटीक ही बाइक को जमीन पर गिरा रहा है. ASI रामकृष्ण मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी गाड़ी के नंबर नही थे. रोके जाने पर इन लोगो ने अभद्रता की. बहरहाल पुलिसकर्मी ने अभी तक शिकायत दर्ज नही कराई है. लेकिन आज वीडियो सोसल मीडिया में वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें - Indian Railways: यात्रीगण कृपया ध्यान दें: 24 ट्रेनें होने जा रही हैं रद्द, जानें- कब कौन सी ट्रेनें नहीं चलेंगी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close