विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 29, 2023

"पद का लालच नहीं, सेवा के लिए फिर से बना दो सरकार"- CM शिवराज सिंह चौहान 

"कमलनाथ रोने वाले मुख्यमंत्री जो सरकार बनने पर कहते थे कि पैसे की कमी है लेकिन मैं पैसे की कमी का रोना नहीं रोता." CM शिवराज ने कहा कि लाड़ली बहनों की जिंदगी बदल गई है. अब सब सम्मान से बात करते हैं. शिवराज ने आगे कहा कि जैसे-जैसे पैसे होंगे...

Read Time: 2 min
CM शिवराज सिंह चौहान

Madhya Pradesh: शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खरगोन पहुंचे. जिले के नवग्रह मेला मैदान पर किसान महासम्मेलन का आयोजन था. इसी महासम्मेलन में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री यहां पहुंचे थे. CM शिवराज सिंह ने सभा को संबोधित किया. इसके साथ ही करीब 3600 करोड़ रुपए के विकास कार्यो का लोकार्पण और शिलान्यास किया. इसमें खास तौर से नवग्रह लोक, देवी अहिल्या लोक और मेडिकल कॉलेज की सौगात भी दी है. CM शिवराज ने करीब 45 मिनट के संबोधन में सरकार की योजनाएं गिनाते हुए जनता से चुनाव में समर्थन की बात कही. 

मुझे पद की लालच नहीं, मैं केवल जनता की सेवा करना चाहता हूं. जनता की जिंदगी बदलने में कोई कमी न आए...इसके लिए जनता को भाजपा, मामा और PM पर विश्वास जताना होगा.

शिवराज सिंह चौहान

मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश


'हम जनता की सेवा करते हैं'- CM शिवराज 

साथ ही CM शिवराज ने तंज कसते हुए कहा, "कमलनाथ रोने वाले मुख्यमंत्री जो सरकार बनने पर कहते थे कि पैसे की कमी है लेकिन मैं पैसे की कमी का रोना नहीं रोता." CM शिवराज ने कहा कि लाड़ली बहनों की जिंदगी बदल गई है. अब सब सम्मान से बात करते हैं. शिवराज ने आगे कहा कि जैसे-जैसे पैसे होंगे...250-250 बढ़ाता जाउंगा और सबको 3000 तक दिया जाएगा. 

बाढ़ से हुए नुकसान को लेकर CM शिवराज ने कहा, "सरदार सरोवर के पानी में भी अगर किसी के मकान डूबे हों तो मैं मुआवजा और राहत दूंगा. चिंता मत करना, मैं जनता के लिए ही हूं. "

यह भी पढ़ें : दिल्ली में हुई 25 करोड़ करोड़ की चोरी का एक आरोपी मिला दुर्ग में, 18 किलो सोना-हीरे बरामद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close