विज्ञापन
Story ProgressBack

Dindori Accident: MP के डिंडौरी में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 14 लोगों की हुई मौत, कई घायल

MP Dindori Accident: मुख्‍यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने डिंडोरी हादसे को लेकर शोक व्यक्त किया है. वहीं इस हादसे में अपनी जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को सरकार की तरफ से 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी.

Read Time: 2 min
Dindori Accident: MP के डिंडौरी में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 14 लोगों की हुई मौत, कई घायल
Dindori Road Accident: सड़क हादसे में 14 लोगों ने गंवाई अपनी जान

Dindori Accident: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के डिंडौरी (Dindori) से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है. यहां पर हुए भीषण सड़क (MP Road Accident) हादसे में करीब 14 लोगों की जान चली गई है. बताया जा रहा है कि यहां यात्रियों को लेकर जा रहा पिकअप वाहन पलट गया जिसके कारण कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी वहीं कई लोगों के घायल होने की खबर भी सामने आ रही है.

इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को अस्पचताल पहुंचाया था, ये हादसा इतना भयानक था कि कई लोगों कीं मौके पर ही जान चली गई.

बड़झर घाट में हुआ है ये हादसा

ये हादसा डिंडोरी के बड़झर के घाट इलाके में हुआ है. घायलों का इलाज शहपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. जिला प्रशासन ने इस हादसे में 14 लोगों की मौत और 20 से ज्यादा लोगों के घायल होने की जानकारी दी है.

सीएम ने दिए जिला प्रशासन को निर्देश

प्नदेश के सीएम मोहन यादव ने इस हादसे के बाद ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति व परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है. मुख्यमंत्री ने कहा कि घटना में हताहत लोगों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी. वहीं सीएम ने जिला प्रशासन को घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें Patwari Bharti: जीतू पटवारी ने उठाए पटवारी भर्ती परीक्षा पर कई सवाल, कहा, "एक परीक्षा केंद्र से 10 में से 7 टॉपर कैसे"


इस हादसे के बाद घायलों और मृतक के परिजनों से मिलने कैबिनेट मंत्री मंत्री श्रीमती डिंडोरी पहुंच रहीं हैं. इस घटना के बाद देश की राष्ट्रपति मुर्मू ने भी अपनी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों को भेजी हैं. वहीं पीएमओ की तरफ से भी शोक संवेदनाएं भेजी गई हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close