पुलिस का बड़ा खुलासा: चिकन पार्टी के बाद शराब के नशे में हुआ ठेकेदार का मर्डर, आरोपियों में सगा भाई भी शामिल

Gwalior Murder Case: मौत से पहले सुनील ने पूरी कहानी साले और परिजनों को बताई थी. उसकी मौत होने के बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया. पुलिस ने इस मामले मृतक के भाई सहित तीनों आरोपियों पर हत्या सहित अन्य धाराओं में एफआईआर (FIR) दर्ज कर एक आरोपी अरविंद जाटव को दबोच लिया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश में ग्वालियर जिले (Gwalior District) के हस्तिनापुर इलाके में पीओपी (POP) ठेकेदार की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. ठेकेदार के साथ काम करने वाले तीन मजदूरों ने ही चिकन पार्टी (Party) के दौरान विवाद होने पर ठेकेदार के साथ मारपीट कर उसकी हत्या की थी. हत्या के आरोपियों में मृतक का भाई भी शामिल हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार वारदात नशे की हालत में हुई थी. पुलिस (Police) ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है और दो अन्य की तलाश जारी है. इन लोगों ने पहले शराब पी थी, जब ठेकेदार वहां पहुंचा और साथ में काम पर चलने के लिए कहा तो यह भड़क गए और इस हत्याकांड को अंजाम दिया.

यह है पूरा मामला 

सिरोल इलाके में रहने वाला सुनील जाटव ठेके पर पुट्टी का काम लेता था. उसने हस्तिनापुर इलाके में ठेका लिया था. काम करने के लिए हस्तिनापुर के रहने वाले सगे भाई बल्लू और राकी व इनके दोस्त अरविंद पुत्र रम्मू जाटव को बुलाया था. शाम तक जब यह लोग नहीं आए तो वह हस्तिनापुर पहुंच गया. यहां जब काम पर चलने के लिए कहा तो यह लोग शराब के नशे में थे और नशे में ही मारपीट शुरू कर दी. सुनील को डंडे से पीटा. जब वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया तो सुनील का साथी आकाश उसे बाइक पर बैठाकर भागा. तो रास्ते में आरोपियों ने जिनमे उसके भाई भी शामिल था, उसने उनकी बाइक में पीछे से लात मारी, जिससे बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में घुस गई और सुनील गंभीर रूप से घायल हो गया.

Advertisement
सुनील के साले जितेंद्र को उसके साथी ने फोन कर सूचना दी. जब जितेंद्र और अन्य रिश्तेदार यहां आए तो उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए. पहले जयारोग्य अस्पताल (Jaya Arogya Hospital) फिर रेनबो अस्पताल (Rainbow Hospital) ले गए. रेनबो अस्पताल में इलाज के दौरान सुनील ने दम तोड़ दिया.

आखिरी सांस से पहले बतायी थी पूरी कहानी

मौत से पहले सुनील ने पूरी कहानी साले और परिजनों को बताई थी. उसकी मौत होने के बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया. पुलिस ने इस मामले मृतक के भाई सहित तीनों आरोपियों पर हत्या सहित अन्य धाराओं में एफआईआर (FIR) दर्ज कर एक आरोपी अरविंद जाटव को दबोच लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है मामले में तो आरोपी अभी फरार है जिन की तलाश है.

Advertisement

यह भी पढ़ें: किताब पर विवाद: बढ़ सकती हैं करीना की मुश्किलें, बाइबिल को लेकर मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने जारी किया नोटिस

Advertisement

यह भी पढ़ें : जगन्नाथ मंदिर के श्री रत्न भंडार की चाबियां 6 साल से लापता हैं... PM मोदी ने कंधमाल में उठाए बड़े सवाल

यह भी पढ़ें : अगर जरूरत पड़ेगी तो देखेंगे... गांधी परिवार की बहू ने बेटे वरुण गांधी, BJP, सुल्तानपुर के बारे क्या कहा? जानिए

Topics mentioned in this article