विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime news: बहन ने बहन पर लगाया जहर देने का आरोप, पुलिस को सौंपा सीसीटीवी फुटेज, ये है वजह

Indore News: फरियादी हनी सूद ने बताया की उनकी बहन उनकी देवरानी भी लगती है, क्योंकि उनके पति और मेरे पति आपस में भाई हैं. हनी सूद का कहना है कि पहले दोनों पति-पत्नी में विवाद था. अब उनकी बहन उनसे ही भी विवाद करने लगी है. उन्होंने लगातार पुलिस को शिकायत की लेकिन उल्टा उनके खिलाफ ही शिकायत दर्ज कर ली गई.

Read Time: 3 mins
Crime news: बहन ने बहन पर लगाया जहर देने का आरोप, पुलिस को सौंपा सीसीटीवी फुटेज, ये है वजह

Indore Crime News: मध्य प्रदेश में इंदौर शहर (Indore) के विजयनगर पुलिस थाना (Vijay Nagar Police Station) क्षेत्र में रहने वाली दो बहनों के पति भी आपस में भाई हैं. ये सभी एक ही घर में रहते हैं. लेकिन इनके बीच पारिवारिक विवाद (Family Dispute) इतना बढ़ गया कि एक बहन ने अपनी दूसरी बहन पर बड़ा आरोप लगा दिया. उसका कहना है कि बहन ने उनके खाने में जहर मिलाया है. इसकी शिकायत करते हुए उसने सीसीटीवी (CCTV) फुटेज भी पुलिस को सौंपा है.

ये है मामला

पुलिस के पास जो शिकयत की गई है उसमें बताया गया है कि हनी सूद और उसका पति समीर सूद स्कीम 74, विजय नगर इंदौर में अपनी दोनों बेटियों के साथ रहते हैं. उन्ही की बहन मिनी सूद द्वारा पिछले दिनों मारपीट और गाली-गलौच की गई थी, जिसकी रिकॉर्डिंग CCTV फुटेज में दिख रही है. ताजा मामले में  मिनी सूद एक अज्ञात महिला जिसे वह रानू बुला रही थी, के साथ घर आई और पूरे घर का विडियो बनाने लगी. उसके बाद अचानक दोनों घर के बाहर साथ गये और घर का मेन डोर बंद कर दिया. फिर तुरंत दोनों रसोई घर में गये और कुछ-कुछ करने लगे, उनके द्वारा सीसीटीवी बंद कर दिया गया, लेकिन वह इस बात से अंजान थे कि सीसीटीवी का मेन स्विच चालू कर दिया गया है. उनके जाने के बाद रसोईघर में जाकर देखा तो मिनी ने दूध व खाने में रानू के साथ मिलकर कुछ मिलाया है. फिर हमने CCTV फुटेज देखा तो पाया कि मिनी ने खाने और दूध में कुछ डाला था और उसके बाद दोनों चले गये.

फरियादी हनी सूद ने बताया की उनकी बहन उनकी देवरानी भी लगती है, क्योंकि उनके पति और मेरे पति आपस में भाई हैं. हनी सूद का कहना है कि पहले दोनों पति-पत्नी में विवाद था. अब उनकी बहन उनसे ही भी विवाद करने लगी है. उन्होंने लगातार पुलिस को शिकायत की लेकिन उल्टा उनके खिलाफ ही शिकायत दर्ज कर ली गई.

पुलिस का क्या कहना है?

इसी बात को लेकर इंदौर की विजयनगर पुलिस जांच कर रही है. विजयनगर पुलिस थाना क्षेत्र के एसीपी के एल लालचंदानी का कहना है कि उनके द्वारा इस पूरे ही मामले में पहले भी दोनों को समझाया गया था. क्योंकि दोनों ही परिवार एक ही मकान में रहते हैं और दोनों के बीच पारिवारिक विवाद है. हालांकि दोनों के खिलाफ बांड ओवर भी किया गया था. अब खाने में जहर की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : 35 चीता ट्रैकर्स ने छोड़ा काम, मांस कटवाने पर हड़ताल, कूनो में क्यों मच गया बवाल? देखिए NDTV पड़ताल

यह भी पढ़ें : पंचायत की सबसे बड़ी कार्रवाई, 16 नवनिर्मित दुकानों पर चला प्रशासन का बुलडोजर, जानिए क्या है मामला?

यह भी पढ़ें : USA vs Russia: बाइडेन सरकार का बड़ा कदम, रूस के Kaspersky Antivirus Software पर लगाया बैन

यह भी पढ़ें : Ujjain Rape Case: काम की तलाश में आयी आदिवासी महिला से गैंगरेप, 1.5 किलोमीटर तक अर्धनग्न हालत में भागी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP Monsoon: अच्छी बारिश के लिए इंदौर में हुई भगवान इंद्र की पूजा,  पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन हुईं शामिल
Crime news: बहन ने बहन पर लगाया जहर देने का आरोप, पुलिस को सौंपा सीसीटीवी फुटेज, ये है वजह
Amarwara Voting: Voting continues in Amarwara since 7 am, two lakh voters will choose their MLA in the by-election
Next Article
Amarwara Voting: अमरवाड़ा उपचुनाव में दोपहर 1 बजे तक 52.12 फीसदी मतदान, शाम 6 बजे तक होगी वोटिंग
Close
;