विज्ञापन

Crime News: 12 गांव की पंचायत के बाद वापस ले गए ससुराल वाले, फिर दी ऐसी सजा कि पुलिस ने महिला को छुड़ाया

MP News: पीड़िता का कहना है कि जब मेरी माँ की मुझसे बात नहीं हो पाई तो उन्होंने डायल 100 पर कॉल किया तो पुलिस मौके पर पहुंची. मुझे मुक्त कराया. मेरे बयान भी लिए, लेकिन आरोपियों के खिलाफ अब तक कोई कार्यवाही नहीं की. वह आंतरी थाने भी गयी, लेकिन पुलिस ने उसकी बात तक नहीं सुनी. 

Crime News: 12 गांव की पंचायत के बाद वापस ले गए ससुराल वाले, फिर दी ऐसी सजा कि पुलिस ने महिला को छुड़ाया

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एसपी ऑफिस (SP Office Gwalior) पहुंची एक विवाहित महिला ने अपने ससुराल वालों की प्रताड़ना की रोंगटे खड़े करने वाली दास्तान सुनाई है. उसने कहा कि उसका जेठ शुरू से ही उस पर गलत निगाह रखता है. उसने जबरन दुष्कृत्य (Rape) का प्रयास भी किया जब उसने विरोध किया तो उसे कमरे में बंद करके पीटा गया. उसकी मां ने डायल हंड्रेड (Dial 100) पर कॉल कर पुलिस (Police) को बुलाया. पुलिस ने उसे छुड़ाया लेकिन आरोपियों पर कोई कार्यवाही नहीं की. अब भयभीत युवती अपने बेटे के साथ अपनी ननद के यहां रह रही है.

कहां का है मामला?

मामला ग्राम कल्याणी थाना आंतरी का है. महिला ने बताया कि इसकी शादी 12 साल पहले हासिम खां से हुई थी. उसका एक बेटा भी है. पीड़िता का कहना है कि उसका पति शक करता है और उसका जेठ शुरू से ही उस पर गलत निगाह रखता था. जब उसने यह बात उसे बताई तो उसने उल्टे उसे ही पीटा और लगातार प्रताड़ित किया. सास भी जेठ का पक्ष लेती रही. इसके बाद सभी ने उसे लगातार शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. इसके बाद वह पति का घर छोड़कर अपने तीन साल के बेटे को साथ लेकर चली आयी और अपनी ननद के घर आकर ग्वालियर रहने लगी.

12 गांव की पंचायतें बुलाई गईं

पीड़िता का कहना है कि बीते 26 जून को लखमीपुर कब्रिस्तान के पास उसके ससुराल वालों ने समाज के 12 गांव की पंचायत बुलाई  थी. पंचायत में हुई बातचीत के बाद उसके पति उसे लेकर ग्राम कल्याणी लेकर पहुंचे. लेकिन वहां पहुंचते ही उनका रूप फिर बदल गया. उसके बाद जेठों ने उसे बुरी तरह पीटा. उसके शरीर को गलत तरीके से छुआ. फिर ट्रैक्टर से बांध दिया. उसके बाद एक कमरे में बंद कर दिया.

पीड़िता का कहना है कि जब मेरी माँ की मुझसे बात नहीं हो पाई तो उन्होंने डायल 100 पर कॉल किया तो पुलिस मौके पर पहुंची. मुझे मुक्त कराया. मेरे बयान भी लिए, लेकिन आरोपियों के खिलाफ अब तक कोई कार्यवाही नहीं की. वह आंतरी थाने भी गयी, लेकिन पुलिस ने उसकी बात तक नहीं सुनी. 

अब पुलिस का क्या कहना है?

महिला आज एसपी ऑफिस पहुंची और अफसरों को अपनी आपबीती सुनाई. एसडीओपी संतोष पटेल ने बताया कि वे मामले की जांच करा रहे हैं और दोषी लोगों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.

यह भी पढ़ें : NDTV Ground Report: शिवपुरी में 376 में से 54 स्कूल जर्जर, यहां 7 साल से है इंतजार, क्या कर रही है सरकार

यह भी पढ़ें : Indore News: रास्ता बंद कर बना दी विवादों की खाई, फिर हिन्दू-मुस्लिम भाई-भाई... मिलकर हुई जनसुनवाई

यह भी पढ़ें : Employee Commission: एक पद एक वेतन की राह पर MP सरकार, प्रदेश के 5 लाख सरकारी कर्मचारियों को फायदा या नुकसान

यह भी पढ़ें : Poshan Tracker App: डाटा में गड़बड़ी का आरोप, नाराज आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा, जानिए पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
CM Mohan Yadav ने महंत श्री नृत्य गोपाल दास जी महाराज का किया अभिनंदन, कहा- राम व कृष्ण से जुड़े स्थल बनेंगे तीर्थ
Crime News: 12 गांव की पंचायत के बाद वापस ले गए ससुराल वाले, फिर दी ऐसी सजा कि पुलिस ने महिला को छुड़ाया
Gwalior BundelKhand Chambal Bhujariya Mahotsav Rakshabandhn interesting story
Next Article
MP: बुंदेलखंड से चंबल तक फैला अनूठा उत्सव, जिसमें दुश्मन भी गले मिल जाते हैं, जानें इसकी रोचक कहानी 
Close
;