विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 26, 2023

खंडवा में कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन, सड़क पर खटिया लगाकर लेटे, गड्ढों में पौधे लगाकर बनाया बगीचा

कांग्रेस पार्षदों ने आरोप लगाया कि शहर में जो सड़कें बनाई गई हैं, वे गुणवत्ताहीन हैं. उनमें भारी भ्रष्टाचार हुआ है. शहर की सड़कें पूरी तरह से उखड़ गई हैं और चारों तरफ गड्ढे ही गड्ढे नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 min
खंडवा में कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन, सड़क पर खटिया लगाकर लेटे, गड्ढों में पौधे लगाकर बनाया बगीचा
खंडवा में कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन

Khandwa Protest News : मध्य प्रदेश (MP) के खंडवा (Khandwa) में कांग्रेस पार्षद और कार्यकर्ताओं ने अनोखा विरोध प्रदर्शन (Congress Protest) किया है. दरअसल कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर हुए बड़े-बड़े गड्ढों को लेकर अपना विरोध दर्ज कर रहे थे. उन्होंने सड़क के बीच गड्ढों में पौधे लगा दिए. उसके बाद सड़क पर खटिया रखकर उसे पर लेट गए. बता दें कि खंडवा में इन दिनों सड़कों की हालत बहुत खस्ता (Roads in Khandwa) है, जहां बड़े-बड़े गड्ढे साफ नजर आते हैं. ऐसे में कई बार लोग दुर्घटना का शिकार भी हो जाते हैं. इसी को लेकर कांग्रेस पार्षद और कार्यकर्ताओं ने नगर निगम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

खंडवा में कांग्रेस पार्षद और कार्यकर्ताओं ने शहर की सड़कों पर हुए बड़े-बड़े गड्ढों को लेकर अनोखा प्रदर्शन किया. कांग्रेस पार्षदों ने शहर की सड़क पर खटिया लगाई और उस पर बैठ गए और जमकर नारेबाजी की. इसके बाद कार्यकर्ताओं ने शहर की सड़कों पर बगीचों वाले फैंसी पौधे लगाकर नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी की. कांग्रेस पार्षदों ने आरोप लगाया कि शहर में जो सड़कें बनाई गई हैं, वे गुणवत्ताहीन हैं. उनमें भारी भ्रष्टाचार हुआ है. शहर की सड़कें पूरी तरह से उखड़ गई हैं और चारों तरफ गड्ढे ही गड्ढे नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि यहां सड़कें काम और गड्ढे ज्यादा हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़ें : Statue of Oneness:ओंकारेश्वर में आदि शंकराचार्य की 108 फीट की प्रतिमा का अनावरण, CM ने चरणों में टेका माथा- तस्वीरें

सड़क को बनाया 'बगीचा'
खंडवा नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष दीपक राठौड़ ने कहा, 'आज हम सभी पार्षद और कांग्रेस के कार्यकर्ता शहर के बॉम्बे बाजार की सड़क पर इकट्ठा होकर अपना विरोध कर रहे हैं. यहां सड़क नहीं बची है इसलिए हम इसे बगीचा बना रहे हैं. हम लोग विरोध स्वरूप सड़क पर पौधे लगाकर इसे बगीचा बनाकर अपना विरोध जता रहे हैं क्योंकि यहां सड़क नहीं बची है, यहां सिर्फ गड्ढे हैं इसलिए हम यहां पर खटिया लगाकर बैठे हैं.'

यह भी पढ़ें : खंडवा में CM शिवराज ने कहा - "मैं शिवराज नहीं जनता की जिंदगी बदलने के लिए सामाजिक क्रांति हूं"

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close