विज्ञापन
Story ProgressBack

कांग्रेस विधायक शिवदयाल बागरी हुए भाजपा में शामिल, विष्णुदत्त शर्मा ने दिलवाई सदस्यता

Congress Leader Join BJP: मध्य प्रदेश में कांग्रेसी नेताओं का भाजपा में जुड़ने का सिलसिला थम नहीं रहा है. सोमवार को भी कई बड़े नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया.

Read Time: 2 min
कांग्रेस विधायक शिवदयाल बागरी हुए भाजपा में शामिल, विष्णुदत्त शर्मा ने दिलवाई सदस्यता
शिवदयाल बागरी हुए भाजपा में शामिल

Panna News: सोमवार को पूरे प्रदेश के साथ पन्ना (Panna) जिले में भी कई कांग्रेसी नेता और पूर्व विधायक ने भाजपा की सदस्यता ली. गुन्नौर से कांग्रेस के पूर्व विधायक शिवदयाल बागरी (Shivdayal Bagri) ने भाजपा का दामन थाम लिया. बता दें कि हाल ही में कई कांग्रेसी पदाधिकारियों एवं सरपंचों ने भी भाजपा की सदस्यता ली थी. लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) से पहले मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में राजनीतिक फेरबदल का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.

टिकट नहीं मिलने से थे नाखुश

वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में शिवदयाल बागरी पन्ना की तीनों विधानसभाओं में इकलौते विधायक थे. कांग्रेस की सरकार गिरने के बाद भी वह पार्टी में बने रहे. लेकिन, इस बार कांग्रेस ने उन्हें टिकिट न देकर बसपा से कांग्रेस में आए सिद्धार्थ को टिकट दे दिया. वह बुरी तरह हार भी गए.

ये भी पढ़ें :- CAA Notification: देश भर में लागू हुआ CAA, लोकसभा चुनावों से पहले केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, इन लोगों को मिलेगी भारत की नागरिकता

प्रदेश में जारी है फेरबदल

लोकसभा चुनाव के डेट कुछ ही दिनों में जारी होने वाले है. इससे पहले ही मध्य प्रदेश की राजनीति गर्म नजर आ रही है. कांग्रेस और भाजपा के बीच बड़े नेताओं की उठा-पलट शुरू हो चुकी है. सोमवार को पूर्व विधायक और वर्तमान कांग्रेस नेता ध्रुव प्रताप सिंह ने कांग्रेस छोड़ने की घोषणा की. वहीं, पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे और पूर्व विधायक शिवदयाल बागरी ने भाजपा की सदस्यता ले ली. सीएम मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने उन्हें सदस्यता दिलाई. इन नेताओं के साथ इनके कई सारे समर्थकों ने भी कांग्रेस छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली.

ये भी पढ़ें :- MP Cabinet Meeting: मोहन यादव सरकार की कैबिनेट मीटिंग खत्म, MSP को लेकर लिया अहम फैसला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close