विज्ञापन

PCC चीफ पटवारी का सरकार पर बड़ा हमला, कहा- प्रदेश में कर्ज, क्राइम और करप्शन का राज

Kisan Nyay Yatra in Agar Malwa: मध्य प्रदेश के आगर मालवा में किसानों ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला है, सैकड़ों ट्रैक्टर पर किसान सवार होकर किसान न्याय यात्रा में शामिल हुए. इस दौरान पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. जानें क्या कहा है...

PCC चीफ पटवारी का सरकार पर बड़ा हमला, कहा- प्रदेश में कर्ज, क्राइम और करप्शन का राज
PCC चीफ पटवारी का सरकार पर बड़ा हमला, कहा- प्रदेश में कर्ज, क्राइम और करप्शन का राज.

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया. पटवारी ने आगर मालवा के सुसनेर में कांग्रेस की किसान न्याय यात्रा से अधिकारियों को चैलेंज देते हुए कहा कि वह पैसे देकर पोस्टिंग करा कर आए हैं...

बता दें, 10 सितंबर को मंदसौर में कांग्रेस ने प्रदेश सरकार के खिलाफ किसानों को उनकी फसल का न्यूनतम समर्थन मूल्य के लिए कानूनी गारंटी देने को लेकर किसान न्याय यात्रा शुरू की. रविवार को किसान न्याय यात्रा बगलामुखी मंदिर नलखेड़ा से  शुरू हुई.इस दौरान ट्रैक्टर की लंबी कतारें देखने को मिली. सैकड़ों की तादाद में ट्रैक्टर में सवार होकर किसान, न्याय यात्रा में शामिल हुए. 

यहां सभी अधिकारी भ्रष्टाचार में डूबे हैं- पटवारी

जीतू पटवारी के साथ प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव और पूर्व सांसद सज्जन वर्मा के अलावा कांग्रेस के कई कार्यकर्ता सुसनेर पहुंचे. खुले मंच से जीतू पटवारी ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचार के बड़े आरोप लगाए. पटवारी ने कहा कि कहां हैं टीआई साहब? कहां हैं तहसीलदार?  कहां हैं एसडीएम?... बताओ क्या तुमने पैसे देकर मनमानी पोस्टिंग नहीं करवाई...? अगर के कलेक्टर के अलावा तमाम सभी आईएएस और आईपीएस भ्रष्टाचार में डूबे हैं.

"वल्लभ भवन दलालों का अड्डा"

पटवारी ने आगे कहा कि वल्लभ भवन दलालों का और भ्रष्टाचारों का अड्डा बन गया. प्रदेश की किसान विरोधी सरकार किसानों का हित नहीं कर रही, जो वादे किसानों से किए गए थे, वह पूरे नहीं किया जा रहे हैं. किसानों से वादा किया गया था कि ₹2700 प्रति क्विंटल गेहूं खरीदा जाएगा. लेकिन वह नहीं हो रहा. किसानों को सोयाबीन का उचित दाम नहीं मिल रहा. कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ आंदोलन में पूरी तरह से मैदान में जब तक रहेगी. जब तक की सरकार किसानों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य कम से कम 6000 रुपये प्रति क्विंटल न कर दे. 

सरकार ने लाडली बहनों से झूठा वादा किया था

जीतू पटवारी ने कहा- प्रदेश की सरकार ने लाडली बहनों से झूठा वादा किया था कि ₹3000 प्रति महीना दिया जाएगा. वह भी नहीं दिया जा रहा.पटवारी ने गाय के मामले में भी प्रदेश सरकार को सवालों के कटघरे में खड़ा किया. उन्होंने कहा कि गाय के नाम पर राजनीति करने वाली पार्टी के राज में गौशालाओं में राशन नहीं मिल रहा. अनुदान के पैसे समय पर नहीं पहुंच रहे हैं. गाय सड़क पर घूम है.

ये भी पढ़ें- RTO में तैनात उप निरीक्षक और आरक्षक को गाली गलौज करना पड़ा भारी, आ गया ये सख्त आदेश

झंडा और हाथ में दंड जरूर लेकर आना-  यादव

मंच से पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि हम किसानों के घर में दो चीज जरूर रहती है. एक तो गया पालने के लिए और दूसरा बैल को हाकने के लिए डंडा. अगली बार आंदोलन के लिए हम जब भी आप किसानों को आवाज लगाएंगे, तो आप साथ में कांग्रेस पार्टी का झंडा और हाथ में दंड जरूर लेकर आना.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ को मिलेगी एक और नई सौगात, इस तारीख को पीएम मोदी Vande Bharat Express को दिखाएंगे हरी झंडी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Eid-E-Milad-Un-Nabi: मुहम्मद साहब नहीं हैं इस्लाम धर्म के प्रवर्तक, सच्चाई जानकर दंग रह जाएंगे आप
PCC चीफ पटवारी का सरकार पर बड़ा हमला, कहा- प्रदेश में कर्ज, क्राइम और करप्शन का राज
Crime graph in Madhya Pradesh Police headquarters reviewed claimed reduction in crime in the last seven months
Next Article
Madhya Pradesh में क्राइम का ग्राफ... पुलिस मुख्यालय ने की समीक्षा, बीते सात महीनों में अपराध में कमी का दावा
Close