विज्ञापन
Story ProgressBack

इंदौर में 34 लाख की कलर की हुई सौंफ जब्त की गई, जांच के लिए भेजे गए सैंपल

खाद्य विभाग ने 34 लाख की कलर की हुई सौंफ जब्त की है. इसके सैंपल जांच के लिए भेज दिए गए हैं.

Read Time: 2 min
इंदौर में 34 लाख की कलर की हुई सौंफ जब्त की गई, जांच के लिए भेजे गए सैंपल
खाद्य विभाग ने की कार्रवाई

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर (Indore City) में बड़ी मात्रा में कलर मिली हुई सौंफ जब्त की गई है. इंदौर कलेक्टर आशीष सिंह ने एक विशेष जांच दल गठित किया था. इस गठित किए गए विशेष जांच दल ने बड़ी मात्रा में कलर मिली हुई सौंफ को जब्त किया है. साथ ही खाद्य विभाग की टीम ने इस सैंपल को जांच के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें गैंगरेप पीड़िता की फीस भरने का पूर्व CM ने दिलाया था भरोसा, स्कूल से ₹14 लाख का नोटिस, अब प्रबंधन ने यह कहा

34 लाख से ज्यादा की सौंफ जब्त की

गौरतलब है कि खाद्य विभाग ने 34 लाख रुपए रुपए से ज्यादा की सौंफ को जब्त किया है, जिस पर कलर करके बाजार में बेचा जा रहा था. धार रोड पर संचालित हो रहे सौंफ के कारखाने का नाम जैन ट्रेडर्स है, जिसके संचालक आशीष जैन है. जिनके यहां से रंग की गई 900 किलो, फलोदी ट्रेड्स जिसके संचालक सीताराम उपाध्याय हैं, के यहां से 3 हजार 700 किलो सौंफ साथ ही श्रीपाल रतनलाल ट्रेंड्स, जिसके संचालक श्रीपाल टोंगिया हैं के यहां से 9 हजार किलो सौफ, इसी तरह यू एंड मि इंडस्ट्री पालदा  के संचालक मोहन गुरनानी के यहां से 130 हज़ार 150 किलो सौंफ जब्त की गई है.

सौंफ के सैंपल भी ले लिए गए हैं और इसे जांच के लिए भेजा जा रहा है. जब्त की गए सौंफ की कीमत 34 लाख के करीब बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें Narmadapuram: 'दक्षिण का कैलाश' पर 29 फरवरी से पचमढ़ी महादेव मेला का आयोजन, कलेक्टर ने तैयारियों का लिया जायजा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close