विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 04, 2023

5 अक्टूबर को CM शिवराज आएंगे शहडोल, नागपुर ट्रेन को दिखाएंगे हरी झंडी

मुख्यमंत्री शहडोल रेलवे स्टेशन पहुचेंगे जहां प्लेटफार्म नंबर 2 से शहडोल नागपुर ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री रेलवे स्टेशन के बाहर मंच कन्या पूजन और जनसभा को संबोधित करेंगे. यह कार्यक्रम लगभग 40 मिनट का रहेगा. जिसके बाद 11 बजे मुख्यमंत्री वापस जमुई हेलीपेड रवाना हो जाएंगे.

Read Time: 3 min
5 अक्टूबर को CM शिवराज आएंगे शहडोल, नागपुर ट्रेन को दिखाएंगे हरी झंडी
CM शिवराज नागपुर ट्रेन को दिखाएंगे हरी झंडी

Madhya Pradesh Assembly Elections: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 5 अक्टूबर को शहडोल आएंगे. शहडोल में CM शिवराज नागपुर ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. CM के दौरे को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है. CM शिवराज सुबह 10 बजे शहडोल के जमुई हेलीपेड पर उतरेंगे. सवा दस बजे मुख्यमंत्री शहडोल रेलवे स्टेशन पहुचेंगे जहां प्लेटफार्म नंबर 2 से शहडोल नागपुर ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री रेलवे स्टेशन के बाहर मंच कन्या पूजन और जनसभा को संबोधित करेंगे. यह कार्यक्रम लगभग 40 मिनट का रहेगा. जिसके बाद 11 बजे मुख्यमंत्री वापस जमुई हेलीपेड रवाना हो जाएंगे.

लंबे समय से जनता की थी ट्रेन की मांग 

बता दें कि आदिवासी अंचल के शहडोल संभाग के नागरिक काफी दिनों से शहडोल से नागपुर के लिए एक ट्रेन की मांग कर रहे थे. CM शिवराज सिंह चौहान और रेल विभाग ने जनता की मांग और आने वाले चुनाव को देखते हुए शहडोल नागपुर ट्रेन शहडोल संभाग को दी है. इसी सिलसिले में खुद मुख्यमंत्री ट्रेन को हरी झंडी दिखाने आ रहे है. इसके पहले 3 अक्टूबर को ये कार्यक्रम प्रस्तावित था. जिसमें अन्य कार्यक्रम भी शामिल थे लेकिन किसी कारणवश 3 अक्टूबर को कार्यक्रम स्थगित हो गया था. अब 5 अक्टूबर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आ रहे है और शहडोल संभाग के लोगों को शहडोल नागपुर ट्रेन की सौगात देंगे. 

Latest and Breaking News on NDTV

CM शिवराज के आगमन पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम 

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन और रेलवे के आला अधिकारी पूरी तैयारियों में जुटे है. इसी कड़ी में सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है. जिला प्रशासन , पुलिस और रेल प्रसाशन के आला अधिकारी कार्यक्रम की तैयारियों को चाक चौबंद कर अंतिम रूप देने में जुटे है. शहडोल कलेक्टर वंदना वैद्य ने बताया कि मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. CM शिवराज के साथ रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव भी आएंगे. 

यह भी पढ़ें : MP Tourism के TVC 'जो आया, वो वापस आया' को IATO सम्मेलन में मिला प्रथम पुरस्कार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close