विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

सीहोर : भेरुंदा के मंडी पहुंचे CM शिवराज, जनता को दीं 312 करोड़ रुपए से अधिक की सौगातें

शिवराज ने कहा कि 232 करोड़ 49 लाख रूपए की सीप परियोजना में नई सिचाई योजना बनी है. ढाई हेक्टेयर में एक बाल किसान को दिया जाएगा जिससे किसान सिंचाई कर सकेंगे.

Read Time: 2 min
सीहोर : भेरुंदा के मंडी पहुंचे CM शिवराज, जनता को दीं 312 करोड़ रुपए से अधिक की सौगातें
सिहोर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

सीहोर : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) शनिवार को बुधनी के सीहोर भैरून्दा तहसील अंतर्गत ग्राम मंडी पहुंचे. यहां वह स्थानीय कार्यक्रम में शामिल हुए और 312 करोड़ 45 लाख रूपए के विभिन्न निर्माण एवं विकास कार्यों का भूमि पूजन और लोकार्पण किया. नीलकंठ पेयजल परियोजना का शुभारंभ करते हुए सीएम (Madhya Pradesh CM) ने संबोधित करते हुए कहा कि बेटियों को पानी लेने बाहर जाना पड़ता था लेकिन अब नलों से पानी आएगा. 

शिवराज ने कहा कि 232 करोड़ 49 लाख रूपए की सीप परियोजना में नई सिचाई योजना बनी है. ढाई हेक्टेयर में एक बाल किसान को दिया जाएगा जिससे किसान सिंचाई कर सकेंगे. इछावर में भी नर्मदा का पानी पहुंचेगा, सड़कों का जाल, नल-जल योजना, वैयराज बनाए जाएंगे. उन्होंने कहा कि सवा साल में कांग्रेस ने कुछ नहीं किया. नर्मदा के तट पर खड़ा होकर कह रहा हूं. मेरे पास पैसे की कोई कमी नहीं है. 

यह भी पढ़ें : कृपया शस्त्र लाइसेंस के लिए संपर्क न करें... चुनाव आते ही ग्वालियर-चंबल में बढ़ी हथियारों की डिमांड

21 साल से कम उम्र की महिलाओं को मिलेगा लाभ
मुख्यमंत्री ने कहा,

'उज्जैन में महाकाल की पूजन के बाद से बारिश हो रही है और ताल-तालाब भर गए हैं. 21 वर्ष से अधिक की अविवाहित महिलाओं को भी लाडली बहना का लाभ दिया जाएगा. 16 हजार करोड़ रुपए प्रतिमाह दिए जा रहे हैं. सीएम आवास योजना के तहत शेष लोगों को भी आवास दिए जाएंगे.'

शिवराज ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आगामी विधानसभा चुनाव (MP Assembly Elections) में अपनी अब तक की सबसे बड़ी सफलता दर्ज करेगी.

यह भी पढ़ें : मांगें पूरी नहीं हुईं तो मेरा कुर्ता पकड़कर खींच लेना... इंदौर में बेरोजगारों से कमलनाथ का वादा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close