विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 12, 2023

CM शिवराज ने कांग्रेस नेता को बताया घमंडी, कहा- जब रावण और कंस का घमंड नहीं बचा तो कमलनाथ क्या चीज हैं

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) रविवार को सागर जिले के मालथौन पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कमलनाथ (Kamalnath) और दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि रावण और कंस का घमंड नहीं बचा तो कमलनाथ तुम्हारा घमंड क्या बचेगा.

Read Time: 4 mins
CM शिवराज ने कांग्रेस नेता को बताया घमंडी, कहा- जब रावण और कंस का घमंड नहीं बचा तो कमलनाथ क्या चीज हैं
शिवराज सिंह ने बीजेपी प्रत्याशी भूपेंद्र सिंह के समर्थन में रोड शो किया.

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के लिए एक सप्ताह से भी कम का समय बचा है. प्रदेश के दोनों प्रमुख दल लगातार जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) रविवार को सागर जिले के मालथौन पहुंचे. जहां पर उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी भूपेंद्र सिंह (BJP Candidate Bhupendra Singh) के समर्थन में रोड शो किया और मालथौन में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कमलनाथ (Kamalnath) और दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि रावण और कंस का घमंड नहीं बचा तो कमलनाथ तुम्हारा घमंड क्या बचेगा. इसके साथ ही उन्होंने प्रदेशवासियों को दीपावली (Diwali 2023) की शुभकामनाएं दी.

प्रदेश को बनाऊंगा नंबर 1 राज्य

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मेरा संकल्प है मध्य प्रदेश को हिंदुस्तान का नंबर एक राज्य बनाऊंगा. हिंदुस्तान में शायद ये पहला अजूबा है कि दिवाली के दिन सभा हो रही है. उन्होंने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ कह रहे हैं लाडली बहनों के खाते में पैसा डालो मत डालो. उन्होंने चुनाव आयोग को भी लिख दिया कि मामा को रोको. धनतेरस और दिवाली थी तो 7 तारीख को पैसा डाल दिया. पूरा देश सुन ले कांग्रेस भी सुन ले दुनिया की कोई भी ताकत मेरी बहनों के खाते में पैसा डालने से नहीं रोक सकती.

कमलनाथ की चक्की ने कांग्रेस को ही पीसा

कमलनाथ पर निशाना साधते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि कमलनाथ अहंकारी हैं, धमकी देते हैं. कहते हैं मेरी चक्की बहुत बारीक पिसती है. तुम्हारी चक्की में कांग्रेस ही पीस गई. अपने साथियों को पीस दिया जिससे निकलकर बीजेपी में ही पहुंच गए. मैं कहता हूं कमलनाथ इतना अहंकार मत करो. जनता आपको छोड़ने वाली नहीं है. कमलनाथ और दिग्विजय सिंह से कहता हूं मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन मेरी बहन और भांजों के ऊपर हाथ उठाया तो कहीं का नहीं रहने दूंगा. सीएम शिवराज ने कहा कि अहंकारी कांग्रेस को विदा करो. अहंकार को समाप्त करो, घमंड रावण और कंस का नहीं बचा तो कमलनाथ तुम्हारा घमंड क्या बचेगा.

मालथौन और खुरई को बना देंगे स्वर्ग

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मालथौन और खुरई समेत पूरे विधानसभा में भूपेंद्र सिंह ने विकास की गंगा बहाई है. ऐसे नेता आपके पास हैं जिनकी सांस अगर चलती है तो, दिन-रात खुरई और मालथौन की जनता के लिए चलती है. उनका बस चलेगा तो मालथौन, खुरई को स्वर्ग बना देंगे. प्रदेशवासियों से मेरा कहना है कि कांग्रेस विकास नहीं कर सकती. कांग्रेस ने कभी की सड़क बनाई थी, पीने का पानी दिया था, कांग्रेस में पानी नहीं बचा तो जनता को कैसे देगी. कांग्रेस का पानी ही उतर गया.

ये भी पढ़ें - कमलनाथ ने घोषणा पत्र में लाडली बहनों की राशि नहीं बढ़ाने पर BJP को घेरा, कहा- शिवराज ने लगाए झूठे पोस्टर

ये भी पढे़ं - पूर्व AAP नेता अखंड प्रताप सिंह BJP में शामिल, जेपी नड्डा ने दिलाई सदस्यता

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
BJP MLA प्रीतम सिंह ने कर दी इस्तीफा देने की बात, कहा- इस बात से हूं परेशान, देखिए वीडियो
CM शिवराज ने कांग्रेस नेता को बताया घमंडी, कहा- जब रावण और कंस का घमंड नहीं बचा तो कमलनाथ क्या चीज हैं
bhind it was the supervisor who was getting mass copying done! Exam center canceled after CCTV footage surfaced
Next Article
MP News: भिंड में सामूहिक नकल के मामले में परीक्षा केंद्र निरस्त लेकिन 12 शिक्षकों पर कार्रवाई कब?
Close
;