विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 19, 2023

छतरपुर: 30 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या, काम से लौटे घरवाले तो फंदे से लटकती मिली लाश

छतरपुर जिले के राजनगर तहसील क्षेत्र में 30 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.  फिलहाल आत्महत्या के पीछे की वजह सामने नहीं आई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

Read Time: 2 min
छतरपुर: 30 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या, काम से लौटे घरवाले तो फंदे से लटकती मिली लाश
छतरपुर में एक युवक ने फांसी लगाकर ली जान
छतरपुर:

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के राजनगर तहसील क्षेत्र में शुक्रवार को 30 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल आत्महत्या की वजह सामने नहीं आ पाई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

खेत में काम करने गए थे परिवार के सदस्य

यह मामला छतरपुर जिले के राजनगर तहसील क्षेत्र के कुटिया गांव का है. जानकारी के मुताबिक, जब घर के सभी सदस्य खेत पर काम करने गए थे, तभी 30 वर्षीय कल्लू पटेल ने फांसी लगा ली. जब परिवार के सदस्य घर लौटे, तो उन्होंने देखा कि कल्लू फांसी के फंदे पर लटका हुआ है. यह देखकर घर में चीख-पुकार मच गई. मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. परिजनों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी. हालांकि आत्महत्या के पीछे की वजह सामने नहीं आई है. 

पुलिस जांच में जुटी

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए राजनगर स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है. वहीं पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का समझ आ रहा है. हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं.

ये भी पढ़े: छिंदवाड़ा: भारी बारिश से नदी-नाले उफान पर, अमरवाड़ा में 4 साल की बच्ची नाले में बही

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close