विज्ञापन
Story ProgressBack

जबलपुर में पूर्व IPS के साथ ठगी ! जालसाजों ने हड़पे 7 लाख, छानबीन में जुटी पुलिस

जबलपुर में ऑनलाइन ठगी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. गोराबाजार इलाके के अनंततारा कॉलोनी के रहने वाले रिटायर्ड IPS  मनोहर वर्मा ठगी के शिकार हुए हैं. जानकारी के मुताबिक उनके बैंक खाते से जालसाजों ने 7 लाख रुपए निकाल लिए. मामले की शिकायत होने पर आनन-फानन में पुलिस ने ठगी में जिन दो खातों का इस्तेमाल किया गया था उनके खाता धारकों को गिरफ्तार कर लिया.

Read Time: 3 min
जबलपुर में पूर्व IPS के साथ ठगी ! जालसाजों ने हड़पे 7 लाख, छानबीन में जुटी पुलिस

जबलपुर में ऑनलाइन ठगी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. गोराबाजार इलाके के अनंततारा कॉलोनी के रहने वाले रिटायर्ड IPS  मनोहर वर्मा ठगी के शिकार हुए हैं. जानकारी के मुताबिक उनके बैंक खाते से जालसाजों ने 7 लाख रुपए निकाल लिए. मामले की शिकायत होने पर आनन-फानन में पुलिस ने ठगी में जिन दो खातों का इस्तेमाल किया गया था उनके खाता धारकों को गिरफ्तार कर लिया. खाताधारकों ने पूछताछ में यह बात कबूली है कि उन्होंने झारखंड के एक गिरोह को अपने खाते बेचे थे.

जानिए क्या है मामला

गोराबाजार के रहने वाले पूर्व IPS की तरफ से दी गई शिकायत के मुताबिक, उनके तिलहरी के इंडसइंड बैंक (IndusInd Bank) के खाते से जालसाजों ने 7 लाख रुपए उड़ा दिए. हालांकि पूर्व IPS को ठगने के लिए जालसाजों ने क्या झांसा दिया, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें कि मनोहर वर्मा जबलपुर में ASP और DIG पद पर पदस्थ रह चुके हैं. शिकायत में प्राथमिक जांच में यह पाया गया कि उनसे ठगी करने के लिए सुजल रजक और विशाल नामदेव के खातों का इस्तेमाल किया गया. जिस पर पुलिस ने दोनों युवकों को धर दबोचा. दोनों युवक अधारताल जयप्रकाश नगर और चांदमारी के रहने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें: MP: इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए बर्बरता - मज़दूर के उतारे कपड़े, और फिर... VIDEO हुआ VIRAL

तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस पकड़े गए दोनों आरोपियों की निशानदेही पर झारखंड में बैठे गिरोह के सरगना को पकड़ने की फिराक में है. बता दें कि बीते दिनों से जबलपुर पुलिस ने ऑनलाइन ठगी में इस्तेमाल बैंक खातों के सिंडिकेट का खुलासा किया था. बताया जा रहा है कि इस मामले में भी खाताधारकों ने अपने खाते ठगों को बेचे थे. ताज्जुब इस बात पर भी किया जा रहा है कि आखिर पूर्व IAS अधिकारी ऑनलाइन ठगों के झांसे में आ कैसे गए.

ये भी पढ़ें - CM की कुर्सी जाने के बाद अब भूपेश बघेल की विधायकी पर भी मंडराया खतरा, हाईकोर्ट ने थमाया नोटिस'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close