विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior: लिव इन में धोखा... शादी का झांसा देकर बनाए संबंध, बेटा होने पर अपनाने से किया इनकार

युवती ने पुलिस को बताया कि युवक ने शादी का वादा करते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. इस बीच दोनों का एक बेटा हो गया जिसके बाद युवक का रवैया बदल गया और वह युवती के साथ मारपीट करने पर उतारू हो गया. तभी युवती को मालूम चला कि युवक पहले से शादीशुदा है.

Read Time: 3 min
Gwalior: लिव इन में धोखा... शादी का झांसा देकर बनाए संबंध, बेटा होने पर अपनाने से किया इनकार
लिव इन में धोखा... शादी का झांसा देकर बनाए संबंध, बेटा होने पर अपनाने से किया इनकार

ग्वालियर (Gwalior) में एक युवती ने एक युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है. आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए. इस बीच दोनों का एक बेटा भी हो गया. लेकिन युवती ने जब शादी के लिए कहा तो युवक मुकर गया और युवती के साथ मारपीट करने लगा. तभी युवती को पता चला कि प्रेमी पहले से शादीशुदा है. जिसके बाद युवती ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर आपबीती बताई तो युवक के खिलाफ रपे का मामला दर्ज हुआ. घटना ग्वालियर शहर के पड़ाव थाना इलाके की है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं. 

डेटिंग के बाद हुई थी दोस्ती 

युवती ने बताया कि साल 2020 की बात है. पढ़ाई करने के दौरान उसकी जान पहचान महलगांव इलाके में रहने वाले मनोज जाटव नामक युवक से हुई. मनोज का डीजे बैंड है. डेटिंग के बाद दोनों रिलेशनशिप में भी आ गए. इस बीच युवक ने युवती को 6 मार्च को पड़ाव इलाके के एक होटल में बुलाया और शादी का झांसा देते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद युवती ने जब उस पर शादी का दवाब बनाया तो युवक ने यह कहते हुए लिवइन में रख लिया कि जल्द ही वह उससे शादी भी कर लेगा.

शादी का झांसा देकर बनाए संबंध 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इस बीच वह गर्भवती हो गई और उसने एक बेटे को भी जन्म दे दिया. बेटा होने के बाद जब युवती ने फिर मनोज पर शादी की बात कही तो उसका रवैया बदल गया. आरोपी ने युवती के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. युवती के मुताबिक, आरोपी यह सब इसलिए कर रहा था ताकि प्रताड़ना से तंग होकर युवती भाग जाए.  इस बीच जब युवती ने युवक के परिवार के बारे में पता किया तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. पीड़ित युवती जिस युवक के साथ रह रही थी वह पहले से शादीशुदा निकला.  इसके बाद युवती पड़ाव थाना पहुंची और पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई.

ये भी पढ़ेंः 'मामा का घर अब सेवा केंद्र है, बहनों को बनाएंगे लखपति', भोपाल में बोले पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान

पुलिस ने दर्ज की शिकायत 

DSP हेडक्वार्टर अशोक जादौन ने बताया कि पीड़ित युवती की शिकायत पर आरोपी मनोज जाटव के खिलाफ शादी का धोखा देकर बलात्कार करने, मारपीट समेत अन्य धाराओं में नामजद आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी युवक की तलाश की जा रही है. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस कई जगह दबिश दे रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा. 

ग्वालियर : सुबह 10 से पहले और शाम चार बजे के बाद स्कूलों में नहीं लगेगी क्लास, कलेक्टर ने दिया आदेश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close