विज्ञापन

देवर-भाभी को रंगे हाथों पकड़ा तो.... पति को मिली दर्दनाक सजा, ऐसे बेनकाब हुई मिस्ट्री

Burahnpur News : महिला ने बताया कि उसके अपने देवर ईश्वर के साथ अवैध संबंध थे और एक दिन पहले उसके पति सिध्दु ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया था. पति को रास्ते से हटाने के लिए दुर्गा और ईश्वर ने हत्या की साजिश रची.

देवर-भाभी को रंगे हाथों पकड़ा तो.... पति को मिली दर्दनाक सजा, ऐसे बेनकाब हुई मिस्ट्री
प्रतीकात्मक फोटो

Crime News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बुरहानपुर (Burhanpur) जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां अवैध संबंधों के चलते एक पत्नी ने अपने देवर के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी. हत्या को लूट का रूप देने के लिए आरोपी पत्नी ने पुलिस को झूठी कहानी बताकर गुमराह करने की कोशिश की. हालांकि, पुलिस की सख्ती से पूछताछ में सच्चाई सामने आई और आरोपी पत्नी व उसके देवर को गिरफ्तार कर लिया गया. घटना बुरहानपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के लालपडाव गांव की है. पुलिस ने बताया कि रविवार रात करीब 9 बजे सिध्दु पिता रामा मरकंडे (35 वर्ष) अपनी पत्नी दुर्गा के साथ जसोंदी गांव में 50 हजार रुपये उधार लेने गए थे. वापस लौटते समय पुराने आरटीओ बैरियर के पास कुछ बदमाशों ने उन पर लूटपाट की और उसके पति को जबरदस्ती उठा ले गए.

बचने के लिए रची लूट की झूठी कहानी

पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए तत्काल कार्रवाई शुरू की. लेकिन शुरुआती जांच में ही पुलिस को दुर्गा की कहानी पर शक हुआ. जब मामले की गहन जांच की गई, तो सच्चाई सामने आई कि दुर्गा ने अपने देवर ईश्वर के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या की साजिश रची थी.

पुलिस को पति पर ही हुआ शक

दुर्गा ने शिकारपुरा थाना पुलिस को सूचना दी कि कुछ बदमाशों ने लूटपाट कर उसके पति को उठाकर ले गए हैं. सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. पुलिस को दुर्गा की बातों में विरोधाभास दिखाई दिया, जिससे शक पैदा हुआ.

रास्ते से हटाने के लिए क्या ये

दुर्गा और उसके देवर ने पहले सिध्दु को दो अलग-अलग ढाबों पर शराब पिलाई. उसके बाद, जंगल के रास्ते पर जाकर दोनों ने मिलकर रस्सी से गला घोंटकर सिध्दु की हत्या कर दी. हत्या के बाद दुर्गा ने पुलिस को लूट की झूठी सूचना देकर गुमराह करने का प्रयास किया.

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

पूछताछ में आरोपियों ने कबूली बात

पूछताछ के दौरान पुलिस ने जब सख्ती बरती, तो दुर्गा ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसने बताया कि उसके अपने देवर ईश्वर के साथ अवैध संबंध थे, और एक दिन पहले उसके पति सिध्दु ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया था. पति को रास्ते से हटाने के लिए दुर्गा और ईश्वर ने हत्या की साजिश रची. पुलिस ने मामले का खुलासा करने में महज दो घंटे का समय लिया. आरोपी दुर्गा और उसके देवर ईश्वर को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना ने पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया है.

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कंधे पर अर्थी, पानी में डूबे पैर ! क्या यही है MP में विकास के दावों की तस्वीर ?
देवर-भाभी को रंगे हाथों पकड़ा तो.... पति को मिली दर्दनाक सजा, ऐसे बेनकाब हुई मिस्ट्री
Woman gave birth in the open sky on the doorstep of the hospital in Vidisha mother and child lay on the ground
Next Article
लापरवाही... अस्पताल की चौखट पर खुले आसमान के नीचे हुआ महिला का प्रसव, जमीन पर पड़े रहे जच्चा-बच्चा
Close