विज्ञापन
Story ProgressBack

Rewa: दबंगों ने बाइक चोरी के शक में दो युवकों को जानवरों की तरह सड़क पर घसीटा, तस्वीरें देखकर रोंगटे हो जाएंगे खड़े

MP News: पूरी दुनिया में तालिबानी सजा की चर्चा होती है. वहां के तर्ज पर ही रीवा जिले में लोग मात्र शक होने पर सजा दे रहे हैं.

Read Time: 3 mins
Rewa: दबंगों ने बाइक चोरी के शक में दो युवकों को जानवरों की तरह सड़क पर घसीटा, तस्वीरें देखकर रोंगटे हो जाएंगे खड़े
बाइक चोरी के शक में युवक को सड़क पर घसीटा

Talibani Fight in Rewa: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) जिले में इन दिनों तालिबानी अंदाज (Talibani Style) में मारपीट के वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे हैं. फिर चाहे गलती किसी की भी हो, लोग उसे तालिबानी अंदाज में सजा दे रहे हैं. रीवा शहर में ऐसे वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद पुलिस कप्तान ने अपील की है कि कोई भी व्यक्ति कानून अपने हाथ में ना ले. पुलिस उनकी मदद के लिए है. तत्काल पुलिस को सूचित करें. लेकिन, लोग मान नहीं रहे हैं. अपने ही तरीके से तालिबानी अंदाज में सजा दे रहे हैं.

क्या है मामला

इस तरह का ताजा मामला जिले के चोराहटा थाना अंतर्गत बहोरीबंद का है. गांव के आसपास चोरी करने वाले दो लड़कों को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया. उसके बाद दोनों को सड़क पर घसीटकर उनके हाथ-पैर बांधकर जमकर उनकी पिटाई की. गांव वालों को शक था उनके गांव के आसपास जो चोरियां हो रही हैं उसमें इन्हीं दो लड़कों का हाथ है. गांव वाले लगातार इन लड़कों पर नजर रख रहे थे. पिछले दिनों चोरी के शक पर बाइक से जा रहे दो युवकों के गांव वालों ने पकड़ लिया. दोनों को सजा देने का अनोखा तरीका अपनाया. 

खुद ही दे दी सजा

चोरी के शक में आसपास के लोगों ने दोनों के हाथ पैर बांधे, भरी दोपहरी रीवा सेमरिया मार्ग मुख्य मार्ग में दोनों को जमकर घसीटा. लाठी डंडे से उनकी पिटाई की. दोनों खून से नहा गए. इस दौरान लगातार ट्रैफिक का आना जाना भी लगा रहा. लेकिन, किसी ने भी गांव वालों को नहीं रोका. गांव के लोगों का आरोप है यह दोनों मोटरसाइकिल सवार गांव में लूटपाट करते थे. जब मारपीट से गांव वालों का जी भर गया तो उसके बाद दोनों युवकों को गांव वालों ने पुलिस के हवाले कर दिया. 

ये भी पढ़ें :- Nursing Scam: कार्टेल बना कर CBI के अफसर फर्जी नर्सिंग कॉलेजों से कर रहे थे लाखों की वसूली, जांच में चौंकाने वाली सच्चाई आई सामने

क्या कहते हैं पुलिस कप्तान विवेक सिंह

पुलिस कप्तान के अनुसार 21 मई को पूरे मामले से जुड़ा वीडियो वायरल हुआ. हालांकि, मामला तीन-चार दिन पुराना बताया गया. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है. जांच में दोषी पाए गए व्यक्तियों के ऊपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस कप्तान का कहना है कि कोई भी व्यक्ति कानून अपने हाथ में ना ले. इस तरीके की कोई भी घटना होने पर तत्काल ही पुलिस को सूचित करें. पुलिस आपकी सुरक्षा के लिए है.

ये भी पढ़ें :- वनरक्षकों पर हमला... जंगल में लाठी, डंडों और पत्थरों से वार, आदिवासियों ने दौड़ा दौड़ाकर क्यों पीटा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
देह व्यापार के केस में कोर्ट ने तीन को आजीवन कारावास और दो को सात साल की सजा सुनाई, इनमें तीन महिला भी हैं शामिल
Rewa: दबंगों ने बाइक चोरी के शक में दो युवकों को जानवरों की तरह सड़क पर घसीटा, तस्वीरें देखकर रोंगटे हो जाएंगे खड़े
In the NDA parliamentary party meeting Narendra Modi elected leader of Lok Sabha, leader of BJP and leader of NDA parliamentary party, know who said what including JDU, TDP
Next Article
Modi 3.0: नरेंद्र मोदी लोकसभा के नेता, BJP के नेता और NDA संसदीय दल के नेता चुने गए, जानिए किसने क्या कहा?
Close
;