विज्ञापन
Story ProgressBack

मोहन यादव की सरकार में भी चलेगा बुलडोजर! नर्मदापुरम में गैंगरेप के आरोपियों का गिराया गया घर

Bulldozer Action in MP: नर्मदापुरम में बुधवार को गैंगरेप के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई. प्रशासन ने गैंगरेप के आरोपियों के अवैध मकान पर बुलडोजर चलाया है.

Read Time: 3 min
मोहन यादव की सरकार में भी चलेगा बुलडोजर! नर्मदापुरम में गैंगरेप के आरोपियों का गिराया गया घर
प्रशासन ने गैंगरेप के आरोपियों के अवैध मकान पर बुलडोजर चलाया है.

Bulldozer Action in Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम (Narmadapuram) में गैंगरेप के आरोपियों के खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई की गई. प्रशासन ने 24 घंटे के अंदर ही आरोपियों (Gang Rape Accused) के खिलाफ सख्त कदम उठाते हुए उनके अवैध घरों को गिरा दिया है. बता दें कि दो दिन पहले नर्मदापुरम के बीटीआई क्षेत्र से गैंगरेप का मामला (Gang Rape Case) सामने आया था. जिसके बाद प्रशासन (Narmadapuram Administration) ने तत्काल कार्रवाई करते हुए गैंगरेप के 4 आरोपियों में से 2 के अवैध मकान पर बुलडोजर (Bulldozer Action) चलाया है.

मोहन सरकार में चलेगा बुलडोजर

गौरतलब मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान की पिछली सरकार में जमकर बुलडोजर चला था. जिसके बाद राज्य के नए मुख्यमंत्री मोहन यादव की सरकार में यह परंपरा चलने वाली है. प्रदेश की पिछली सरकार की तरह ही वर्तमान सरकार में भी बदमाशों और अपराधियों पर बुलडोजर की कार्रवाई जारी है.

क्या है पूरा मामला?

नर्मदापुरम के बीटीआई क्षेत्र में 25-26 दिसंबर की रात एक युवती के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई थी. जिसके बाद युवती ने मंगलवार देर शाम कोतवाली थाना पहुंचकर इसकी शिकायत की थी. पुलिस ने मामले में तत्काल एक्शन लेते हुए चार में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद बुधवार को राजस्व विभाग और पुलिस की टीम ने 24 घंटे के भीतर कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया. आरोपियों के मकान तोड़ने की कार्रवाई के समय मौके पर सिटी मजिस्ट्रेट, तहसीलदार, एसडीओपी समेत पुलिस और नगर पालिका का अमला मौजूद रहा.

आरोपियों के खिलाफ आगे भी जारी रहेगी कार्रवाई

वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक गुरु करण सिंह ने बताया कि बीटीआई क्षेत्र में 25-26 दिसंबर की दरमियानी रात चार युवकों ने एक युवती के साथ गलत काम किया था. जिसके बाद युवती ने कल मंगलवार को कोतवाली थाना पहुंचकर मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. कोतवाली पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है, जबकि दो की तलाश जारी है. इसके साथ ही आरोपियों में से दो आरोपियों के अवैध पाए मकानों को आज बुधवार को राजस्व विभाग की टीम के साथ मिलकर तोड़ा गया है. उन्होंने कहा कि इस तरह के गंभीर अपराध में लिप्त आरोपियों के खिलाफ आगे भी कड़ी से कड़ी कार्रवाई जारी रहेगी.

ये भी पढ़ें - सीधी में टला बड़ा हादसा; बाल-बाल बचे स्कूली बच्चे, देखते ही देखते धू-धू कर जली पूरी बस

ये भी पढ़ें - शिवराज सिंह चौहान ने खाली किया CM हाउस, कहा- नए पते पर सुनेंगे जनता की समस्याएं

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close