विज्ञापन
This Article is From Dec 27, 2023

सीधी में टला बड़ा हादसा; बाल-बाल बचे स्कूली बच्चे, देखते ही देखते धू-धू कर जली पूरी बस

Fire in School Bus: मध्य प्रदेश के सीधी बुधवार को बड़ा हादसा होते-होते टल गया. स्कूली बच्चों से भरी बस में देखते ही देखते भीषण आग लग गई. वहीं ड्राइवर ने सूझबूझ का परिचय देते हुए सभी बच्चों को बचा लिया.

सीधी में टला बड़ा हादसा; बाल-बाल बचे स्कूली बच्चे, देखते ही देखते धू-धू कर जली पूरी बस
आग इतनी तेज थी कि उसपर काबू नहीं पाया जा सका और बस पूरी तरह से जल गई.

Major Accident in Sidhi: मध्य प्रदेश के सीधी (Sidhi) में बुधवार को एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. स्कूली बच्चों को लेकर जा रही बस (School Bus) में देखते ही देखते भीषण आग लग गई. गनीमत यह रही कि बस चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए पहले बच्चों को बस से उतारा, फिर आग बुझाने का प्रयास किया. लेकिन, तब तक आग इतनी विकराल रूप ले चुकी थी कि उसपर काबू पाना मुश्किल था. उधर बस में आग लगने की जानकारी मिलते ही पुलिस (Sidhi Police) और फायर ब्रिगेड की टीम (Fire Brigade Sidhi) ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग इतनी तेज थी कि उसपर काबू नहीं किया जा सका और बस जलकर खाक हो गई.

दो दर्जन से ज्यादा बच्चे थे सवार

जानकारी के मुताबिक, एसआईटी पब्लिक स्कूल की बस में दो दर्जन से अधिक बच्चे सवार थे. बस चालक पुलिस लाइन कमर्जी रोड की तरफ अन्य बच्चों को लेने जा रहा था, इसी दौरान बस में आग लग गई. जिसके बाद ड्राइवर की सूझबूझ से बच्चों को सुरक्षित बचाया गया. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. जहां अपने बच्चों को सुरक्षित पाकर परिजनों ने राहत की सांस ली.

शॉर्ट सर्किट से लगी आग

बस ड्राइवर के मुताबिक, बस पुलिस लाइन से होते हुए कमर्जी रोड में बच्चों को लेने जा रही थी. इसी दौरान पुलिस परेड ग्राउंड के पास बस में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. जिसके बाद चालक ने पहले बच्चों को बस से उतारा और फिर पास के हैंडपंप से पानी लेकर आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन तब तक आग विकराल रूप ले चुकी थी. इसके बाद बस चालक ने स्कूल संचालक को आग लगने की जानकारी दी. जिसके बाद स्कूल संचालक और पुलिस मौके पर पहुंचे. इसके बाद फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया, लेकिन आग इतनी भयावह थी कि देखते ही देखते बस बीच सड़क पर जलकर खाक हो गई.

ये भी पढ़ें - MGNREGA Scheme: मनरेगा मजदूरों के लिए आई खुशखबरी, मध्य प्रदेश में बढ़ सकती है मजदूरी

ये भी पढ़ें - MPPSC Exam 2019 result: टॉपर प्रिया पाठक का इंटरव्यू, जानिए इनकी प्रेरणा और परिवार के बारे में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Gwalior: 'तारीख पे तारीख से थक गई हूं सर...' कोर्ट से हारकर बुजुर्ग महिला आरोपी ने कबूल लिया गुनाह
सीधी में टला बड़ा हादसा; बाल-बाल बचे स्कूली बच्चे, देखते ही देखते धू-धू कर जली पूरी बस
shardiya-navratri-2024-day-9-Maa-Siddhidatri-Subho-navami-havan-puja-vidhi-vrat-niyam-mantra-bhog-aarti-katha-significance-happy-durga-puja
Next Article
Shardiya Navratri 2024: नवमी के दिन करें मां सिद्धिदात्री की पूजा, मंत्र से आरती, भोग तक सब जानिए यहां
Close