विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 05, 2023

इलाज के लिए पहुंची महिला के साथ हैवानियत, नशीला पदार्थ खिला कर किया दुष्कर्म 

ग्वालियर के महाराजपुरा इलाके से एक डेंटिस्ट की करतूत का खुलासा हुआ है. आरोप है कि इलाके के एक डॉक्टर ने दुष्कर्म की वारदात को तब अंजाम दिया जब महिला डॉक्टर के पास अपना इलाज कराने आई थी.

Read Time: 2 min
इलाज के लिए पहुंची महिला के साथ हैवानियत, नशीला पदार्थ खिला कर किया दुष्कर्म 

ग्वालियर के महाराजपुरा इलाके से एक डेंटिस्ट की करतूत का खुलासा हुआ है. आरोप है कि इलाके के एक डॉक्टर ने दुष्कर्म की वारदात को तब अंजाम दिया जब एक महिला डॉक्टर के पास अपना इलाज कराने आई थी. डॉक्टर ने महिला को पहले नशीली दवा खिलाई और इसके बाद उसे बेहोश कर दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला की शिकायत पर महाराजपुरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी डॉक्टर फरार बताया जा रहा है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

दांत का इलाज कराने गई थी महिला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आदित्यपुरम में डॉ. प्रतीक नायक का एक क्लीनिक है. पेशे से वह दांतों के डॉक्टर हैं. यूपी की रहने वाली एक महिला कुछ दिन पहले ही ग्वालियर आई थी. वह यहां नौकरी के सिलसिले में रह रही थी. कुछ दिनों पहले उसके दांत में दर्द उठा तो वह डॉक्टर के पास पहुंची. महिला ने डीडी नगर इलाके में एक डेंटिस्ट पर उसका दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. 

पुलिस कर रही मामले की जांच 

पीड़ित महिला ने बताया कि वह करीब दो महीने से डेंटिस्ट से परामर्श ले रही थी जिसके बाद 3 तारीख को उसके दांत में तेज दर्द उठा. दर्द तेज होने पर जब वह डॉक्टर के पास गई तो उसने मौका पाकर महिला को कुछ नशीला पदार्थ खिला दिया. इसके बाद महिला को बेहोश कर उसने दुष्कर्म को अंजाम दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. 

ये भी पढे़ं-आगर मालवा : बेटी से छेड़छाड़ करने पर पिता ने की दो युवकों की हत्या

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close