विज्ञापन

भाई को बुआ की लड़की से हुआ प्यार ! परिजनों को लगी भनक, तो देर रात हुआ ये.... 

Khargone MP : पुलिस ने बताया कि लड़का-लड़की कॉलेज में साथ पढ़ते थे और उनके बीच प्रेम-संबंध था. हालांकि, परिवार वालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था और इसी वजह के चलते खौफनाक वारदात अंजाम दी गई.

भाई को बुआ की लड़की से हुआ प्यार ! परिजनों को लगी भनक, तो देर रात हुआ ये.... 
प्रतीकात्मक फोटो - Pexels

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन (Khargone) से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहां एक युवक को अपनी बुआ की लड़की से प्यार हो गया. दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ी तो बात युवती के घरवालों और परिजनों तक पहुंच गई.... जिसके बाद नाराज़ रिश्तेदारों ने युवक को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. बता दें कि युवक और युवती दोनों के बीच फुफेरे भाई बहन का रिश्ता था. यही वजह थी कि परिजनों ने इस घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि परिजनों ने युवक को रस्सी से बांध कर तब तक पीटा जब की उसकी सांसे थम नहीं गई. आइए आपको पूरे मामले की जानकारी देते हैं.

प्रेमिका से मिलने आया ममेरा भाई

दरअसल, ये वारदात जिले के भीकनगांव इलाके के एक गांव में हुई. जहां बीते दिन यानी कि रविवार को युवक अपनी प्रेमिका उर्फ चचेरी बहन से मिलने आया था. बहन ने खुद युवक को कॉल करके मिलने बुलाया था.  लेकिन वहां पर परिजनों ने युवक के साथ बर्बरता की सभी हदें पार कर दी. परिजनों ने रस्सी से बांध कर युवक की पिटाई की जिससे मौके पर ही युवक की मृत्यु हो गई.

बंटी की मौत के बाद सदमे में परिवार

इधर, जैसे ही इस बात की खबर युवक के घरवालों को मिली तो कोहराम मच गया. बता दें कि मृतक युवक की पहचान बंटी के तौर पर हुई. वहीं, प्रेमिका का नाम ममता है. बंटी और ममता कॉलेज में साथ साथ पढ़ते थे और आपस में मामा बुआ के लड़का-लड़की थे. मृतक बंटी इंदौर के एक बैंक की वसूली का काम करता था. ममता के बुलाने पर ही बंटी उसके घर गया था... जहां से उसकी लाश वापस लौटी.

कॉलेज में साथ पढ़ाई करते थे दोनों

इस घटना के बाद भीकनगांव पुलिस ने ममता और उसके 3 परिजनों के खिलाफ FIR दर्ज की है... जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि लड़का-लड़की कॉलेज में साथ पढ़ते थे और उनके बीच प्रेम-संबंध था. हालांकि, परिवार वालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था और यही इस हत्या की वजह बनी.

ये भी पढ़ें :

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

आगे की छानबीन में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि बंटी की मौत के बाद शव को स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए... लेकिन बंटी के घरवालों को आने में देरी हुई. इस बीच बंटी के घरवालों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने काफी नाराज़गी जताई और काफी समझाइश के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए सहमत हुए... पुलिस अब घटना से जुड़े अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है, ताकि मामले की पूरी सच्चाई सामने आ सके.

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bhopal: ट्रैक से उतरे ट्रेन के पहिये, पटरी में लौटने पर लगेगा इतना समय
भाई को बुआ की लड़की से हुआ प्यार ! परिजनों को लगी भनक, तो देर रात हुआ ये.... 
BJP Joining So Sorry Congress councillors whom Cabinet Minister Rakesh Shukla made members of BJP denied said- we were in Congress and will remain here
Next Article
MP में मंत्री जी के साथ हो गया 'मोए-मोए'! जिन्हें दिलायी BJP की सदस्यता, उन्होंने कहा हम तो हैं कांग्रेसी
Close