विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 20, 2023

ग्वालियर में BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुरू, विजयवर्गीय ने साधा दिग्विजय पर निशाना

भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक ग्वालियर में शुरू हो गई है. बैठक में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री, विधायक, स्थानीय नेता और पार्टी के पदाधिकारी मौजूद हैं.

Read Time: 3 min
ग्वालियर में BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुरू, विजयवर्गीय ने साधा दिग्विजय पर निशाना
मध्य प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मौजूद BJP के पदाधिकारी.

ग्वालियर में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुरू हो गई है. बैठक जीवाजी विश्वविद्यालय के अटल सभागार में आयोजित हो रही है. बैठक में केंद्रीय मंत्री व मध्य प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री, विधायक, स्थानीय नेता और पार्टी के पदाधिकारी मौजूद हैं. बैठक में करीब 1500 बीजेपी कार्यकर्ता व पदाधिकारी शामिल हो रहे हैं.

बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने ग्वालियर पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह सिर्फ तुष्टीकरण की राजनीति करना जानते है. वे आतंकवादियों को जी कहकर बुलाते हैं. उनको विकास में विश्वास ही नहीं है. इसके अलावा विजयवर्गीय ने बैठक के संबंध में कहा कि ये विजय संकल्प की बैठक है. अमित शाह की बैठक में उपस्थिति सभी कार्यकार्ताओं की ऊर्जा बढ़ाएगी मध्यप्रदेश बीजेपी की वरिष्ठ नेता और विधायक श्रीमती कृष्णा गौर भी ग्वालियर में आयोजित पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने पहुंचीं हैं. उनका कहना है कि बीजेपी योजनाएं चालू करती है और कांग्रेस बंद करती है. मध्य प्रदेश की जनता इस बार कांग्रेस के झांसे में नहीं आने वाली है. हम एक बार फिर शिवराज सिंह के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे. उन्होंने लाडली बहना योजना को जीत के लिए मास्टर स्ट्रोक बताया. केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी होंगे शामिल

बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल होगे. शाह पहले भोपाल में मध्य प्रदेश सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे, उसके बाद वे ग्वालियर में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होंगे. शाह दोपहर करीब 3:35 बजे ग्वालियर पहुंचेंगे. इसके बाद वह 3:55 बजे अटल बिहारी वाजपेयी सभागार, जीवाजी विश्वविद्यालय पहुचंकर पार्टी की वृहद प्रदेश कार्यसमिति बैठक को सम्बोधित करेंगे. इसके बाद वह शाम 5:30 बजे होटल आदित्याज में आयोजित संगठनात्मक बैठकों में शामिल होंगे. श्री शाह रात्रि करीब 7:45 बजे ग्वालियर से दिल्ली प्रस्थान करेंगे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close