विज्ञापन
Story ProgressBack

बीजेपी विधायक के पोते ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा, मैं अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रहा हूं

BJP MLA Grand Child Committed Suicide: इंदौर स्थित गांधी नगर में अपने कक्ष में जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड करने वाले भाजपा विधायक के पोते ने सुसाइड नोट में लिखा है कि, मैं अपनी मर्जी से सुसाइड कर रहा है, मेरे कमरे में टेडी वियर रखे हुए हैं, उसे डिस्टर्ब न किया जाए.

Read Time: 3 mins
बीजेपी विधायक के पोते ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा, मैं अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रहा हूं
कमरे में जहरीला पदार्थ खाकर भाजपा विधायक के पोते ने दी जान

Indore Student Suicide: राजगढ़ जिले के जीरापुर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक हजारीलाल दांगी के पोते ने जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड कर लिया. विधायक के पोते के कमरे एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें 21 वर्षीय मृतक विजय ने आत्महत्या की वजहों का खुलासा नहीं किया है, लेकिन विजय की सुसाइड के पीछे प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है.

इंदौर स्थित गांधी नगर में अपने कक्ष में जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड करने वाले भाजपा विधायक के पोते ने सुसाइड नोट में लिखा है कि, मैं अपनी मर्जी से सुसाइड कर रहा है, मेरे कमरे में टेडी वियर रखे हुए हैं, उसे डिस्टर्ब न किया जाए.

मृतक विजय पुत्र बापूलाल दांगी जीरापुर विधायक हजारीलाल दांगी का पोता था

रिपोर्ट के मुताबिक विधायक के पोते की सुसाइड की खबर से इलाके में हड़ंकप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक विजय के शव को अस्पताल पहुंचाया गया. मामले पर एडिश्नल डीसीपी इंदौर राजेश दंडोतिया ने बताया कि सुसाइड करने वाले मृतक विजय पुत्र बापूलाल दांगी जीरापुर विधायक हजारीलाल दांगी का पोता था.

मृतक विजय इंदौर में निमस कॉलेज से LLB फाईनल ईयर की पढ़ाई कर रहा था

मृतक विजय इंदौर में निमस कॉलेज से LLB फाईनल ईयर की पढ़ाई कर रहा था. सुसाइड से पहले मृतक ने दो पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमे लिखा है कि में अपनी मर्जी से सुसाइड कर रहा हूं मेरे कमरे में टेडी बियर रखे हुए है उसे डिस्टर्ब नही किया जाए. फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला हॉस्पिटल भेजा गया है.

क्या मृतक विजय दांगी ने प्रेम प्रसंग के चलते उठाया इतना बड़ा कदम?

माना जा रहा है कि मृतक विजय दांगी ने प्रेम प्रसंग के चलते इतना बड़ा कदम उठाया होगा. मामले में पुलिस फिलहाल सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस भी इस सवाल का जवाब तलाश रही है कि आखिर एलएलबी के फाइनल ईयर के छात्र ने सुसाइड क्यों किया.

सुसाइड नोट में छिपा है मृतक विजय दांगी की आत्महत्या के पीछे का राज

सूत्रों के अनुसार सुसाइड नोट में मृतक ने लिखा है कि उसकी दोस्त ने जो उसे गिफ्ट दिए हैं उसे कोई हाथ ना लगे, बल्कि संभाल कर रखें  इसी बात से पुलिस इस एंगल पर जांच कर रही है कि क्या प्रेम प्रसंग में सफल होने के चलते युवक ने यह कदम उठाया. पुलिस मृतक का फोन कॉल डिटेल भी खंगाल रही है.

ये भी पढ़ें-"रेप की झूठी FIR दर्ज कराना और धमकी देना भी सुसाइड के लिए उकसाना", जानें MP हाईकोर्ट ने क्यों सुनाया ये फैसला ? 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Crime: सास ने बहू को कहा सिर्फ यह एक शब्द, तो बहू ने दी ऐसी सजा कि सुनकर कांप जाएगी रूह
बीजेपी विधायक के पोते ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा, मैं अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रहा हूं
ceremony of MPL Before 2 people were murdered in Gwalior know how the double murder happened amidst high security
Next Article
MPL के उद्धाटन समारोह से पहले ग्वालियर में 2 लोगों की हत्या, जानें हाई सिक्युरिटी के बीच कैसे हुआ डबल मर्डर?
Close
;