विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 01, 2023

कल भोपाल से रवाना होंगे जन आशीर्वाद यात्रा के पांचों रथ : भूपेंद्र सिंह

भूपेंद्र सिंह ने बताया कि जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत केंद्रीय नेतृत्व द्वारा किया जाएगा. इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा समेत बीजेपी के तमाम नेता उपस्थित रहेंगे.

Read Time: 2 min
कल भोपाल से रवाना होंगे जन आशीर्वाद यात्रा के पांचों रथ : भूपेंद्र सिंह
भूपेंद्र सिंह ने बताया कि चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में जन आशीर्वाद की यात्राओं की तैयारी को लेकर विस्तृत चर्चा हुई है.
भोपाल:


भोपाल में आज बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति की बड़ी बैठक हुई. जिसमें आगामी चुनाव को देखते हुए जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर महत्वपूर्ण निर्णय हुए. बैठक के संबंध में मध्य प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बताया कि चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में जन आशीर्वाद की यात्राओं की तैयारी को लेकर विस्तृत चर्चा हुई है. यह बीजेपी का अभी तक का महा जनसंपर्क अभियान है. जिसके लिए कल भोपाल से पांचो जन आशीर्वाद यात्रा के रथ को रवाना किया जाएगा. उन्होंने बताया कि रथों को रवाना करने से पहले उनका पूजन किया जाएगा. साथ में इस यात्रा का सॉन्ग भी लांच किया जाएगा.

ये भी पढ़ें - सना खान हत्याकांड : गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, पति का होगा नार्को टेस्ट

केंद्रीय नेतृत्व करेगा यात्रा की शुरुआत

भूपेंद्र सिंह ने बताया कि जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत केंद्रीय नेतृत्व द्वारा किया जाएगा. इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा समेत बीजेपी के तमाम नेता उपस्थित रहेंगे. उन्होंने बताया कि जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत 3 तारीख को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे. इसके बाद 4 तारीख को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह नीमच से यात्रा का शुभारंभ करेंगे और 5 तारीख को केंद्रीय गृह मंत्री एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह दो स्थानों पर रथ यात्रा का शुभारंभ करेंगे. अमित शाह मंडला में सुबह 11:00 बजे और श्योपुर में दोपहर 2:00 बजे यात्रा की शुरुआत करेंगे. इसके बाद पांचवीं और आखिरी यात्रा की शुरुआत केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी 6 तारीख को खंडवा से करेंगे. इस दौरान प्रदेश और केंद्र का तमाम नेतृत्व मौजूद रहेगा. 

ये भी पढ़ें - 'एक देश एक चुनाव' पर केंद्र का बड़ा कदम, पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की अध्यक्षता में बनाई गई समिति

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close