विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 08, 2023

Bhopal: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी के खिलाफ की पोस्ट, वीडी शर्मा ने दिया जवाब

बीजेपी नेता वीडी शर्मा ने भी दिग्विजय सिंह पर हमला बोल दिया उन्होंने कहा, "हिन्दू विरोधी है दिग्विजय सिंह. हिंदू विरोध करने के मामले मे ब्रांड एंबेसडर है दिग्विजय सिंह, हिन्दू विरोधी नेताओं को राम मे रावण दिखेगा.

Read Time: 2 min
Bhopal: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी के खिलाफ की पोस्ट, वीडी शर्मा ने दिया जवाब
बीजेपी और कांग्रेस के नेता एक दूसरे पर वार करने का मौका नहीं चूक रहे हैं
भोपाल:

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में आने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए राजनीति काफी तेज हो गई है. कांग्रेस के वरिष्ट नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी (PM Modi) को लेकर एक कार्टूननुमा पोस्ट की जिससे विवाद हो गया. इस पोस्ट में उन्होंने पीएम मोदी को रावण की तरह दिखाया और रावण के सिरों के रूप में मंहगाई, सांप्रदायिक, गरीबी, कोरोना, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, तानाशाह, नोटबंदी, महिला उत्पीड़न को जोड़ दिया.

वीडी शर्मा ने घेरा दिग्विजय सिंह को घेरा

बीजेपी इस पोस्ट पर भड़क गई और दिग्विजय सिंह के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'रावण' बताने पर बीजेपी के वीडी शर्मा ने भी हमला बोल दिया. उन्होंने कहा, "हिन्दू विरोधी हैं दिग्विजय सिंह. हिंदू विरोध करने के मामले मे ब्रांड एंबेसडर है दिग्विजय सिंह. हिन्दू विरोधी नेताओं को ही राम में रावण दिखेगा."

दिग्विजय सिंह पर उठाए सवाल

महंगाई की बात पर उन्होंने कहा कि दुनिया में सबसे कम महंगाई दर भारत में है, बेरोजगार युवाओं के साथ दिग्विजय ने धोखा किया था, मोदी सरकार में 93 हजार स्टार्टअप की शुरुआत हुई, 10 लाख युवाओं को हर महीने नौकरी दी गई, भ्रष्टचार का रावण कौन है सब जानते हैं.

बीजेपी कांग्रेस के नेता एक-दूसरे पर कर रहे हैं शब्दों के वार

बीजेपी के वीडी जोशी ने दिग्विजय सिंह और कांग्रेस को जमकर आड़े हाथ लिया है. लग रहा है अब विधानसभा चुनाव होने तक ये सब चलता ही रहेगा. दोनों पार्टियों के नेता आपस में इस तरह से भिड़ते रहेंगे और एक-दूसरे पर सवाल उठाते रहेंगे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close