विज्ञापन
Story ProgressBack

पूर्व CM कमलनाथ ने छिंदवाड़ा को बताया तपोभूमि, कहा-इस पवित्र भूमि को रणभूमि बनाना चाहती है बीजेपी

Kamalnath X Post: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने सोमवार को एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया. इसमें उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए छिंदवाड़ा की जनता से खास अपील की.

Read Time: 2 min
पूर्व CM कमलनाथ ने छिंदवाड़ा को बताया तपोभूमि, कहा-इस पवित्र भूमि को रणभूमि बनाना चाहती है बीजेपी
भाजपा पर कमलनाथ हुए हमलावर

Kamalnath Attack on BJP: लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर पूरे देश के साथ मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भी नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप (Counter charges) का सिलसिला शुरू हो गया है. इसी बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) ने भाजपा (BJP) पर निशाना साधा. उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि छिंदवाड़ा (Chindwara) मेरे लिए कर्मभूमि और तपोभूमि है. भाजपा वाले इस पवित्र भूमि को रणभूमि बनाना चाहते हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलें सामने आई थी.

भाजपा करना चाहती है छिंदवाड़ा के अपवित्र : कमलनाथ

कमलनाथ ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मैं 45 वर्ष से छिंदवाड़ा को भारत का सबसे विकसित इलाका बनाने की तपस्या कर रहा हूं. छिंदवाड़ा मेरे लिए कर्मभूमि और तपोभूमि है. भाजपा वाले इस पवित्र भूमि को रणभूमि बनाना चाहते हैं. इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी धनबल, बाहुबल और सत्ता बल का दुरुपयोग करने में लगी है. नेताओं को डराया धमकाया जा रहा है.'

ये भी पढ़ें :- Gyanvapi Case: ज्ञानवापी मस्जिद मामले पर SC ने दिया आदेश, 'पूजा और नमाज अपनी-अपनी जगह रहें जारी'

छिंदवाड़ा की जनता सब देख रही है : कमलनाथ

कमलनाथ ने लिखा कि छिंदवाड़ा की जनता भाजपा की इस कारस्तानी को बड़े गौर से देख रही है और उसने ठान लिया है कि जो लोग छिंदवाड़ा के ऊपर आक्रमण कर रहे हैं, उनको करारा जवाब देगी. हर चुनाव के पहले भारतीय जनता पार्टी झूठ, फरेब और सौदेबाजी का खेल खेलती है लेकिन, जब चुनाव परिणाम आता है तो पता चलता है कि छिंदवाड़ा की जनता ने भाजपा को उसके अपराध का उचित दंड दिया है. छिंदवाड़ा अपने सम्मान से कोई गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं करेगा और अपनी विकास यात्रा पर अविरल आगे बढ़ता रहेगा.

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh: अप्रैल फूल पर पीसीसी चीफ का तंज- जनता भी खुद को BJP से ठगा महसूस कर रही, शराब, रेत व जमीन रजिस्ट्री... 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close