विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 08, 2023

भिंड पुलिस ने पकड़ा शराब के भरा ट्रक, 1 करोड़ से ज्यादा की अंग्रेजी शराब बरामद

पुलिस ने बताया कि शराब माफिया खाद बीज की बिल्टी पर दवाइयों से भरे कार्टून में अवैध शराब को छुपाकर ले जा रहे थे. यह शराब राजस्थान से भरकर लहार के रास्ते ले जाई जा रही थी.

Read Time: 3 min
भिंड पुलिस ने पकड़ा शराब के भरा ट्रक, 1 करोड़ से ज्यादा की अंग्रेजी शराब बरामद
पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत ने लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.
भिंड:


भिंड पुलिस को शराब की तस्करी के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है. लहार थाना पुलिस ने मुखबिर के सूचना के आधार पर अंग्रेजी शराब से भरे ट्रक को पकड़ा है. पुलिस ने बताया कि ट्रक से करीब 1 करोड़ 25 की शराब जब्त की गई है. पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है. 

खाद बीज के ट्रक में ले जा रहे थे शराब

पुलिस ने बताया कि शराब माफिया खाद बीज की बिल्टी पर दवाइयों से भरे कार्टून में अवैध शराब को छुपाकर ले जा रहे थे. यह शराब राजस्थान से भरकर लहार के रास्ते ले जाई जा रही थी. दरअसल पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि अंग्रेजी शराब से भरा एक ट्रक लहार के शाहपुरा के रास्ते बाहर ले जाया जा रहा है. इस सूचना पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान ट्रक को रोककर पूछताछ की. पूछताछ के दौरान जब पुलिस ने ट्रक ड्राइवर से दस्तावेज मांगे तो उसने खाद बीज की बिल्टी दिखाई. इसके बाद पुलिस ने जब सामान चेक किया तो दवाइयों के कार्टून में ब्रांडेड कंपनी की अंग्रेजी शराब मिली.

ये भी पढ़ें - ग्वालियर : सवा सौ करोड़ के गहने से हुआ राधा-कृष्ण का श्रृंगार, लगा भक्तों का तांता

ट्रक को एक स्टेट से दूसरे स्टेट में ले जाने में लगते हैं 5 ड्राइवर

चेकिंग के बाद ट्रक चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को कब्जे में ले लिया गया. पकड़ी गई शराब की कीमत 1 करोड़ 25 लाख बताई जा रही है. साथ ही जब्त ट्रक की कीमत 20 लाख है. ट्रक ड्राइवर से पूछताछ के दौरान बताया कि ये शराब राजस्थान से भरकर लाई जा रही थी. ट्रक को एक स्टेट से दूसरे स्टेट में ले जाने ले लिए पांच ड्राइवर बदलने पड़ते हैं. पकड़ा गया ड्राइवर तीसरा था इसके बाद दो और ड्राइवर आगे मिलने वाले थे. पुलिस को अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि यह शराब किसकी है और ट्रक ड्राइवर किसके लिए तस्करी कर रहा था. हालांकि पुलिस का कहना है कि पकड़े गए चालक के माध्यम से कोई बड़ा खुलासा हो सकता है.

ये भी पढ़ें - दिग्विजय सिंह के राष्ट्रपति को लिखे पत्र से गरमाई भोपाल की सियासत, आरोप-प्रत्यारोप जारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close