विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 18, 2023

बालाघाट : रीवा-इतवारी ट्रेन से यात्री कीमती समान हुआ चोरी, GRP ने मुस्तैदी से चोर को पकड़ा

बालाघाट रेलवे के जीआरपी पोस्ट पर ट्रेन में यात्रा के दौरान गायब मंगल सूत्र,मोबाइल पर्स व नगदी को चौकी प्रभारी एएसआई संजय एडविन के नेतृत्व में कुम्हारा निवासी यात्री नीलम को सौंपा गया. गायब सामान मिलते ही नीलम व उनके परिजनों ने जीआरपी के जवानों को धन्यवाद दिया.

Read Time: 3 min
बालाघाट : रीवा-इतवारी ट्रेन से यात्री कीमती समान हुआ चोरी, GRP ने मुस्तैदी से चोर को पकड़ा
जीआरपी ने यात्री को सौंपा गायब सामान.
बालाघाट:

ट्रेन में सफर के दौरान लगातार चोरी की घटनाएं सामने आती रहती है. चोरी की एक ऐसी ही घटना रीवा से चलकर इतवारी पहुंचने वाली रीवा-इतवारी ट्रेन में सामने आई थी. यहां एक चोर ने दो यात्रयों की नींद का फायदा उठाकर उनका मोबाइल व सोने-चांदी के जेवरात चुरा लिये थे. हालांकि पीड़िता के शिकायत पर जीआरपी ने मामला दर्ज कर चोर को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं अब जीआरपी ने चोर से जब्त किए गए सामान यात्रयों को बुलाकर वापस लौटा दिया है.

रीवा-ईतवारी एक्सप्रेस में दो महिलाओं का समान चुराया था

चौकी प्रभारी एएसआई संजय एडविन ने जानकारी देते हुए बताया कि 20 जुलाई को रीवा-इतवारी ट्रेन बालाघाट स्टेशन पहुंचने से पहले आउटर में रुकी थी. इसी दौरान महाराष्ट्र के गोंदिया जिले के गोरेगांव थाना के पालखेड़ा निवासी दीपक पिता हेमराज सैयाम ने एक यात्री का मोबाइल, जबकि दूसरे यात्री का पर्स चुरा लिया था जिसमें सोने-चांदी के जेवरात थे.

vmej0e38

जीआरपी ने यात्री को सौंपा गायब सामान

संजय एडविन ने बताया कि दोनों यात्रियों की शिकायत पर थाना नैनपुर में अपराध दर्ज कर मामले की छानबीन की. पुलिस ने 31 जुलाई को चोर को पकड़ा गया था. जिससे पूछताछ करने पर उसके कब्जे से चोरी की सामग्री जब्त करने की कार्रवाई की गई है. इस कार्रवाई में प्रधान आरक्षक राकेश कुमार गड़पाल, आरक्षक भूपेंद्र चौधरी समेत अन्य शामिल थे.

जीआरपी ने यात्री को सौंपा गायब सामान

जीआरपी ने हाल ही में रीवा जिले के सेमरिया थाना क्षेत्र के कुम्हारा के रहने वाले प्रदीप दहिया की पत्नी नीलम (26 वर्ष) को मंगल सूत्र का एक बड़ा  लॉकेट, मंगल सूत्र का एक छोटा  लॉकेट, बच्चे का एक छोटा लॉकेट, चार नग मनी, एक जोड़ी पायल, एक जोड़ी कड़ा, पांच सौ रुपये नगद, एक मोबाइल सौंपा है. वहीं चोरी का सामान वापस मिलने के बाद यात्री नीलम ने जीआरपी को धन्यवाद कहा है.

ये भी पढ़े: दमोह : रिश्वत लेते हुए बाबू को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close