विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 10, 2023

बालाघाट : वारासिवनी थाने से 100 मी की दूरी पर दुकान के टूटे ताले, मोबाइल और नगदी लूटे

जानकारी के मुताबिक दुकान से करीब 10 से 12 मोबाइल, स्मार्टवॉच, हेडफोन, चेकबुक, 20 हजार नगदी सहित कुछ दस्तावेज भी चोरी हुए हैं. यह वारदात सुबह 3 से 4 बजे के बीच की बताई जा रही है. वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच जांच पड़ताल में जुटी है.

Read Time: 3 min
बालाघाट : वारासिवनी थाने से 100 मी की दूरी पर दुकान के टूटे ताले, मोबाइल और नगदी लूटे
दुकान संचालक सुबह दुकान खोलने पहुंचे तो दुकान के ताले टूटे हुए थे.
बालाघाट:

बालाघाट में चोरों के हौसले बुलंद हैं. जिले के वारासिवनी थाना परिसर से महज 100 मीटर की दूरी पर चोरों ने मोबाइल दुकान में धावा बोला. चोरी की वारदात थाने के करीब जय स्तंभ चौक पर स्थित वर्मा मोबाईल शॉप में हुई. जहां चोरों ने शटर का ताला तोड़कर करीब 4 से 5 लाख रूपए की कीमत के मोबाइल और नगदी चोरी कर फरार हो गए. वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच जांच पड़ताल में जुटी है. पुलिस द्वारा दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है. यह वारदात सुबह 3 से 4 बजे के बीच की बताई जा रही है. इसी बीच वारदात की जानकारी लगते ही एसडीओपी अभिषेक चौधरी भी मौके पर पहुंचे. थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर हुई चोरी की वारदात से स्थानीय व्यापारियों मे डर का माहौल बन गया है.

ये भी पढ़ें - खुजराहों से भीमबेटका तक...ये हैं MP के 5 सबसे खूबसूरत पर्यटक स्थल, छुट्टियां बन जाएंगी यादगार

क्या है पूरा मामला 

दुकान संचालक अतुल वर्मा ने बताया कि रविवार को जब उनके पिता आलोक वर्मा हर रोज की तरह दुकान पहुंचे तो दुकान के दोनों ताले टूटे हूए थे. जिसके बाद उन्होंने मुझे इसकी जानकारी दी. इसके बाद आलोक ने पुलिस को चोरी की सूचना दी. वारदात की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी शंकर सिंह चौहान सहित पुलिस बल तत्काल घटना स्थल पर पहुंचा और पीड़ित दुकानदार से वारदात की जानकारी लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी. जानकारी के मुताबिक दुकान से करीब 10 से 12 मोबाइल, स्मार्टवॉच, हेडफोन, चेकबुक, 20 हजार नगदी सहित कुछ दस्तावेज भी चोरी हुए हैं.

शहर में लगातार हो रही चोरी की वारदात

वारसिवनी में चोरी की वारदातों की बात करें तो पिछले कुछ महीने से मंदिरों और सूने मकानों के साथ-साथ एक राष्ट्रीयकृत बैंक के एटीएम में भी चोरी हो चुकी है. इसके अलावा तहसील कार्यालय परिसर में स्थित हनुमान मंदिर, वार्ड नं 01 स्थित माता मंदिर, गांधी विद्या मंदिर सहित अन्य जगहों पर भी चोरी का प्रयास किया गया है. वारासिवनी पुलिस अब तक इन वारदातों का खुलासा कर चोरों को पकड़ने में सफल नहीं हो सकी है. ऐसे में स्थानीय पुलिस के साथ-साथ रात में की जानी वाली गश्त पर भी सवाल उठ रहा है.

ये भी पढ़ें - भोपाल : कांग्रेस में शामिल हुए BJP के पूर्व विधायक गिरिजाशंकर शर्मा, बोले- ''बड़े नेताओं तो दूर..''

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close