विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 10, 2023

भोपाल : कांग्रेस में शामिल हुए BJP के पूर्व विधायक गिरिजाशंकर शर्मा, बोले- ''बड़े नेताओं तो दूर..''

पूर्व बीजेपी विधायक गिरिजाशंकर शर्मा रविवार को कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. कांग्रेस की सदस्यता लेने के बाद पूर्व विधायक गिरजाशंकर शर्मा ने कहा कि बड़े नेताओं तो दूर, ज़िले के नेताओं तक ने मुझे नहीं पूछा.

Read Time: 2 min
भोपाल : कांग्रेस में शामिल हुए BJP के पूर्व विधायक गिरिजाशंकर शर्मा, बोले- ''बड़े नेताओं तो दूर..''
पूर्व बीजेपी विधायक गिरिजाशंकर शर्मा रविवार को कांग्रेस में शामिल हो गए हैं

मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले दलबदल का दौर जारी है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दो बार के पूर्व विधायक गिरिजाशंकर शर्मा ने कांग्रेस की सदस्यता ले ली है.  बता दें कि गिरजा शंकर शर्मा बीजेपी की टिकट पर दो बार विधायक रह चुके हैं. गिरिजाशंकर शर्मा मौजदा विधायक सीताशरण शर्मा के भाई हैं. 

सदस्यता लेने के बाद गिरिजाशंकर शर्मा का छलका दर्द 

कांग्रेस की सदस्यता के बाद पूर्व विधायक गिरिजाशंकर शर्मा ने कहा, ''बड़े नेताओं तो दूर, ज़िले के नेताओं तक ने मुझे नहीं पूछा. हम बीजेपी के वो नेता थे ,जिन्होंने दरी बिछाने का काम किया पर अब हमारी ही कोई नहीं सुनता. नर्मदापुरम को बीजेपी ने उपेक्षित किया है. जब से बीजेपी सत्ता में आई हैं उस दिन से रास्ता भटक गई है.  मेरे भाई से भी मेरा कोई संपर्क नहीं हुआ. हम राजनीति की बात करने में संकोच करते हैं. मैं कोई टिकट के लिए कांग्रेस में नहीं आया हूं…जो पार्टी ज़िम्मेदारी देगी वो निभाऊंगा. कांग्रेस की रीति नीति से प्रभावित होकर इस पार्टी को मैंने सुना है.''

ये भी पढ़ें- कमलनाथ का BJP पर हमला, बोले- ''मध्य प्रदेश में कुशासन के पूरे हो गए 18 साल''

कमलनाथ ने बीजेपी पर साधा निशाना

पूर्व सीएम कमलनाथ ने गिरिजाशंकर शर्मा के कांग्रेस में शामिल होने के बाद कहा, ''मैं आपका स्वागत करता हूं. ये चुनाव पार्टी का नहीं प्रदेश के भविष्य का है. प्रदेश का हर वर्ग परेशान है. भटकता हुआ नौजवान सबसे बड़ी चिंता है. ठेका और कमीशन नहीं युवा रोज़गार चाहता है. प्रदेश में एक करोड़ नौजवान बेरोज़गार है. भ्रष्टाचार की कोई सीमा नहीं है.''

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में शुरू होगी ‘मुख्यमंत्री लाड़ली बहना आवास योजना', अतिथि शिक्षकों का मानदेय होगा दोगुना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close