विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 05, 2023

अमित शाह आज मंडला और श्योपुर में जन आशीर्वाद यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी, जनसभा को भी करेंगे संबोधित

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार को मध्य प्रदेश के मंडला और श्योपुर जिलों से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की 'जन आशीर्वाद यात्रा' की शुरुआत करेंगे और दोनों स्थानों पर सार्वजनिक रैलियों को संबोधित करेंगे.

Read Time: 3 min
अमित शाह आज मंडला और श्योपुर में जन आशीर्वाद यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी, जनसभा को भी करेंगे संबोधित
शाह आज मंडला और श्योपुर में जन आशीर्वाद यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी
भोपाल:

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह मंगलवार को मध्य प्रदेश के मंडला और श्योपुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जन आशीर्वाद यात्रा का शुरूआत करेंगे और दोनों स्थानों पर जनसभा को संबोधित भी करेंगे. भाजपा की मध्य प्रदेश इकाई के एक पदाधिकारी ने बताया कि निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शाह मंगलवार सुबह 11.40 बजे जबलपुर विमानतल पर पहुंचेंगे. उन्होंने कहा कि वहां से शाह करीब 12.20 बजे मंडला पहुंचेंगे और दोपहर 12.25 बजे जन आशीर्वाद यात्रा की शुरूआत कर जनसभा को संबोधित करेंगे. शाह श्योपुर में रामतलाई हनुमान मंदिर पर दर्शन करने के बाद जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ करेंगे. 

ये भी पढ़ें- सूखा मध्यप्रदेश: 53 जिलों में से 47 में कम बारिश, CM ने लगाई महाकाल से गुहार

जनसभा को भी करेंगे संबोधित 

पदाधिकारी ने बताया कि वहीं दोपहर 2.30 बजे वह जबलपुर विमानतल से रवाना होकर दोपहर 3.35 बजे ग्वालियर विमानतल पहुंचेंगे, जहां से वह श्योपुर के लिए रवाना होंगे. इसके बाद शाह 4.40 बजे श्योपुर पहुंचकर जन आशीर्वाद यात्रा की शुरूआत करेंगे एवं जनसभा को संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि इसके बाद 6.30 बजे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह फिर ग्वालियर विमानतल पहुंचकर नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

fuvuie9

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जनसभा को भी करेंगे संबोधित

10 जिलों से गुजरेगी यह यात्रा

ग्वालियर चंबल संभाग की जन आशीर्वाद यात्रा आज शुरू होगी.  ग्वालियर चंबल संभाग के आठ जिलों समेत 10 जिलों से होकर यह यात्रा गुजरेगी. ये यात्रा कुल 44 विधान सभा क्षेत्रों से गुजरेगी. यात्रा में अमित शाह के साथ सीएम शिवराज सिंह, नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत अन्य नेता मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें- रायपुर के गांव में 8 गाय की मौत, BJP ने कांग्रेस पर साधा निशाना

मध्य प्रदेश में साल के अंत में होने हैं चुनाव

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी बुधवार को खंडवा से जन आशीर्वाद यात्रा के एक चरण को हरी झंडी दिखाएंगे. मध्य प्रदेश में साल के अंत में चुनाव होने हैं और सत्तारूढ़ बीजेपी राज्य में अलग-अलग जगहों से यात्राएं निकाल रही है. इनका समापन 25 सितंबर को भोपाल में महान नेता दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर 'कार्यकर्ता महाकुंभ' नामक कार्यकर्ता सम्मेलन के साथ होगा.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close