विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 20, 2023

अमित शाह आज जारी करेंगे मध्य प्रदेश सरकार का रिपोर्ट कार्ड, ग्वालियर में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को करेंगे संबोधित

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज प्रदेश दौरे पर रहेंगे. इस दौरान मध्यप्रदेश भाजपा की आज ग्वालियर में होने वाली प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेंगे.

Read Time: 3 min
अमित शाह आज जारी करेंगे मध्य प्रदेश सरकार का रिपोर्ट कार्ड, ग्वालियर में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को करेंगे संबोधित
केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे के मद्देनजर ग्वालियर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. (फाइल फोटो)
ग्वालियर:

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज प्रदेश दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वे भोपाल में प्रदेश की बीजेपी सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी करेंगे. इसके बाद शाह ग्वालियर जाएंगे. जहां वे मध्यप्रदेश भाजपा की आज होने वाली प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करेंगे. यह बैठक जीवाजी विश्वविद्यालय के अटल सभागार में होगी. खास बात यह है कि प्रदेश कार्यसमिति की बैठक ग्वालियर में करीब आठ साल बाद हो रही है. लिहाजा सभी की नजरें इस बैठक पर रहेंगी. एक महीने से भी कम समय में शाह का प्रदेश में यह दूसरा दौरा होगा. इसके पहले 30 जुलाई को शाह ने इंदौर का दौरा किया था, जहां उन्होंने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

कार्यसमिति की बैठक और अमित शाह के स्वागत के लिए एयरपोर्ट से लेकर विवि तक के मार्ग को बीजेपी के झंडे और बैनर-होर्डिंग से सजा दिया गया है. अटल सभागार की भी व्यापक सजावट की गई है. 

अमित शाह के दौरे के मद्देनजर ग्वालियर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था
शाह के दौरे के मद्देनजर ग्वालियर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. एयरपोर्ट से लेकर बैठक स्थल तक पुलिस द्वारा दो बार वीआईपी मूवमेंट का रिहर्शल किया गया. शाह का मुख्य कार्यक्रम जीवाजी विश्वविद्यालय के अटल सभागार में होना है इसलिए देर रात पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने विश्वविद्यालय के आसपास के इलाके को नो फ्लाई जोन घोषित कर दिया है. कोई भी विमान या ड्रोन के उड़ाने पर इस क्षेत्र में पाबंदी है. 

6jrhrcao

अटल बिहारी वाजपेयी सभागार (बैठक स्थल)

20 अगस्त को भोपाल एवं ग्वालियर प्रवास पर रहेंगे शाह
केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह दोपहर 2:40 बजे भोपाल एयरपोर्ट से ग्वालियर के लिए रवाना होंगे. शाह दोपहर करीब 3:35 बजे ग्वालियर पहुंचेंगे. इसके बाद वह 3:55 बजे अटल बिहारी वाजपेयी सभागार, जीवाजी विश्वविद्यालय पहुचंकर पार्टी की वृहद प्रदेश कार्यसमिति बैठक को सम्बोधित करेंगे. इसके बाद वह शाम 5:30 बजे होटल आदित्याज में आयोजित संगठनात्मक बैठकों में शामिल होंगे. श्री शाह रात्रि करीब 7:45 बजे ग्वालियर से दिल्ली प्रस्थान करेंगे.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close