विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 27, 2023

अंबिकापुर पुलिस को मिली कामयाबी, 45 लाख के माल के साथ चोरों को किया गिरफ्तार

चोरों ने 19 अगस्त को एक घर से 50 लाख रूपए के माल पर हाथ साफ किया था, जिसकी 21 अगस्त को FIR दर्ज की गई थी. पुलिस ने आरोपियों को पकड़कर उनके पास से 45 लाख का माल बरामद कर लिया है.

Read Time: 2 min
अंबिकापुर पुलिस को मिली कामयाबी, 45 लाख के माल के साथ चोरों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने दो चोरों को पकड़ लिया है, पुलिस ने इनके पास से करीब 45 लाख के जेवरात और एक लाख नौ हजार रूपए नगद बरामद किए हैं
अंबिकापुर:

अंबिकापुर पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. माइन स्टोन स्कूल के पास हुई 50 लाख की चोरी के मामले में 
पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 45 लाख रूपए के जेवरात और एक लाख 9 हजार रूपए नगद बरामद किए हैं.

पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला ने बताया कि 21 अगस्त को पीजी कॉलेज के पूर्व प्राचार्य जेपी मिश्रा के घर हुई चोरी की शिकायत मिली थी, जिसके बाद अज्ञात के खिलाफ चोरी का मुकदमा लिखा गया था. इस चोरी में चोरों नें लगभग 50 लाख के माल पर हाथ साफ किया था.

hqv3tuig

पुलिस चोरों के पास से चोरी किया हुआ 90 प्रतिशत माल बरामद कर लिया है, चोरों ने 19 अगस्त को की थी चोरी

पुलिस ने इस चोरी की शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज किया और चोरों के तलाश में लग गई. पुलिस के इस चोरी के पर्दाफाश के लिए कुछ मुखबिरों को भी लगा दिया था. अपनी जांच और मुखबिरों की सूचना के आधार पर पुलिस ने दो संदेहियों को पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें : ग्वालियर : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, 2 की मौत

पुलिस ने इनसे सख्ती से पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आ गया. पकड़े गए संदेहियों ने पुलिस को बताया कि इस मकान में किसी के ना होने के शक के बाद  वो इस घर में घुस गए और घर से सोना-चांदी के जेवरात सहित एक लाख रूपए नगद चुरा लिए. 

 इन आरोपियों की पहचान राहुल पैकरा पुत्र गजेंद्र प्रसाद पैकरा निवासी अंबिकापुर और राहुल साहू पुत्र रामअवतार साहू निवासी सूरजपुर के  रूप में हुई है. पुलिस ने इनके कब्जे से लगभग 45 लाख की कीमत के जेवरात जब्त किए हैं. पुलिस की इस कार्रवाई की हर कोई प्रशंसा कर रहा है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close