विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 18, 2023

छिंदवाड़ा : कृषि मंत्री कमल पटेल ने कमलनाथ को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान

बीजेपी के घोषित प्रत्याशी को लेकर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने "बाहरी प्रत्याशी नहीं चाहिए" के नारे लगाकर जमकर विरोध किया.

Read Time: 2 min
छिंदवाड़ा : कृषि मंत्री कमल पटेल ने कमलनाथ को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान
छिंदवाड़ा:

छिंदवाड़ा के बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में घोषित प्रत्याशी को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार विरोध किया. इसके बाद प्रदेश के कृषि मंत्री और जिले के प्रभारी पटेल ने कमलनाथ के लिए आपत्तिजनक बयान दे दिया. मध्य प्रदेश में जल्द ही विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. इन चुनावों को देखते हुए बीजेपी ने 39 प्रत्याशियों की घोषणा की है.

कमलनाथ के गढ़ माने जाने वाले छिंदवाड़ा की 7 सीटों में से 2 सीट पांढुरना और सौसर में बीजेपी ने विधानसभा प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं. आज प्रदेश के कृषि मंत्री औऱ जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल एकदिवसीय प्रवास पर कार्यकर्ता सम्मेलन में छिंदवाड़ा पहुंचे थे, यहां पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने घोषित प्रत्याशी के विरोध में जमकर नारेबाजी शुरू कर दी.

पाढुरना से बीजेपी ने डॉक्टर प्रकाश भाऊ उईके को प्रत्याशी घोषित किया था. बीजेपी के घोषित प्रत्याशी को लेकर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने "बाहरी प्रत्याशी नहीं चाहिए" के नारे लगाकर जमकर विरोध किया. बीजेपी के जिलाध्यक्ष कार्यकर्ताओं को मनाते रहे, लेकिन नाराज कार्यकर्ता लगातार नारेबाजी करते रहे.

मीडिया ने जब प्रदेश के कृषि मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री से कार्यकर्ताओं की नाराजगी पर सवाल किया तो उन्होंने 7 विधानसभा के साथ लोकसभा की सीट जीतने का दावा भर दिया. लेकिन जीत के दावों के जोश में वो शब्दों की मर्यादा लांघ गए. उन्होंने जोश - जोश में कमलनाथ ने लिए आपत्तिजनक बात बोल दी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close