विज्ञापन
Story ProgressBack

हाथरस हादसे के बाद बागेश्वर धाम पीठाधीश की जन्मोत्सव में न आने अपील, कहा- जो जहां हैं वहीं से उत्सव मनाएं

MP News: बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने सोशल मीडिया में वीडियो जारी करते हुए अपील की है कि सुरक्षा को देखते हुए उनके जन्मदिन के मौके पर लोग बागेश्वर धाम न आएं.

Read Time: 3 mins
हाथरस हादसे के बाद बागेश्वर धाम पीठाधीश की जन्मोत्सव में न आने अपील, कहा- जो जहां हैं वहीं से उत्सव मनाएं
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के जन्मदिन पर हजारों श्रद्धालुओं के पहुंचने की संभावना जताई जा रही है.

Bageshwar Dham Birthday: हाथरस हादसे (Hathras Accident) के बाद बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) ने श्रद्धालुओं को बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) नहीं आने की अपील की है. दरअसल, गुरुवार 4 जुलाई को धीरेंद्र शास्त्री का जन्मदिन (Dhirendra Shastri Birthday) है. इस अवसर पर बागेश्वर धाम में दो दिवसीय महोत्सव का आयोजन हो रहा है. यह महोत्सव बुधवार शाम से शुरू हो गया है. माना जा रहा था कि धीरेंद्र शास्त्री के जन्मदिन के मौके पर भारी भीड़ उमड़ सकती है, जिसके चलते बुधवार धीरेंद्र शास्त्री ने सोशल मीडिया में एक वीडियो जारी करते हुए बागेश्वर धाम नहीं आने की अपील की है.

धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के जन्मोत्सव को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. भक्तों और श्रृद्धालुओं की भीड़ बागेश्वर धाम पहुंचना शुरू हो गई है. इसी बीच बागेश्वर धाम प्रबंधन और धाम के पीठाधीश्वर ने बागेश्वर धाम आने वाले भक्तों को धाम पर नहीं आने और जो जहां हैं वहीं से उत्सव मनाने की अपील की है. बागेश्वर धाम में आयोजित जन्मोत्सव कार्यक्रम में देश के प्रसिद्ध भजन सम्राट कीर्ति दान गढ़वी, शीतल पांडे, सांसद मनोज तिवारी और कई भोजपुरी कलाकार शामिल होंगे.

6 जिलों की पुलिस सुरक्षा व्यवस्था में तैनात

वहीं दूसरी ओर छतरपुर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने भी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर इंतजाम किए हैं. बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री के जन्मदिन के मौके पर करीब 50 हजार श्रद्धालुओं के आने की संभावना जताई गई है, जिसको लेकर आसपास के 6 जिलों के पुलिस फोर्स को सुरक्षा व्यवस्था में लगाया गया है. इस बीच सागर रेंज के आईजी प्रमोद वर्मा सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे. एडिशनल एसपी विक्रम सिंह ने बुधवार को मौके पर पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और सुरक्षा व्यवस्था में लगे अधिकारियों और कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. वहीं छतरपुर कलेक्टर संदीप जी.आर. ने बागेश्वर धाम में भीड़ प्रबंधन और कानून व्यवस्था के मद्देनजर कार्यपालिक मजिस्ट्रेटों को 5 जुलाई तक नियुक्त किया है.

यह भी पढ़ें - MP budget 2024 : बजट पेश करने के बाद CM की बड़ी प्रतिक्रिया, बोले- वित्तीय इतिहास का सबसे बड़ा बजट है

यह भी पढ़ें - Amarwara Bypolls: सीएम मोहन का अमरवाड़ा दौरा आज, 4-5 जुलाई को भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में करेंगे प्रचार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Ujjain News: महाकाल की नगरी में बिना बारिश के आ गई बाढ़! क्षिप्रा नदी में डूब गए कई वाहन
हाथरस हादसे के बाद बागेश्वर धाम पीठाधीश की जन्मोत्सव में न आने अपील, कहा- जो जहां हैं वहीं से उत्सव मनाएं
Coal Scam Two accused including suspended IAS Ranu Sahu get bail from SC
Next Article
Coal Scam:निलंबित IAS रानू साहू समेत दो हाई प्रोफाइल आरोपियों को SC से मिली जमानत
Close
;