विज्ञापन
Story ProgressBack

सागर ज़िले में मवेशियों से भरा कंटेनर पलटते से हादसा, 19 भैंसों की दर्दनाक मौत 

सागर जिले में लगातार तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं. अक्सर मवेशियों से भरे ट्रक पकड़े जाते हैं. ऐसे ही एक ट्रक मवेशियों से भरकर जा रहा था उसकी रफ़्तार तेज होने से वह अचानक रहली देवरी रोड के कोपरा गांव के मोड पर पलट गया.

Read Time: 3 min
सागर ज़िले में मवेशियों से भरा कंटेनर पलटते से हादसा, 19 भैंसों की दर्दनाक मौत 
सागर ज़िले में मवेशियों से भरा कंटेनर पलटते से हादसा, 19 भैंसों की दर्दनाक मौत

MP News: सागर ज़िले में गुरुवार को मवेशियों से भरा कंटेनर अचानक पलटने से हादसा हो गया. इस हादसे के चलते कंटेनर में भारी 19 भैंसों की मौके पर मौत हो गई. जबकि 13 भैंसों की जान बचा ली गई. कंटेनर में 32 मवेशियों को ठूंस-ठूंसकर भरा हुआ था. कंटेनर के अंदर इन मवेशियों को रस्सियों से बांधा गया था. घटना सागर ज़िले के स्टेट हाईवे रहली देवरी रोड की है. कंटेनर पलटने के बाद मवेशियों को बाहर निकल गया तो तस्करी की आशंका का जताई जा रही है. इन मवेशियों की चोरी से तस्करी की जा रही थी और कंटेनर तेज रफ़्तार में होने से सड़क पर पलट गया. हादसे के बाद मौके से ट्रक ड्राइवर और कंडक्टर फरार हो गए.

कैसे हुआ ये दर्दनाक हादसा? 

दरअसल, रहली देवरी रोड पर कोपरा गांव के मोड पर कंटेनर में भारी 32 मवेशियों से भरा कंटेनर अचानक पलट गया. जिसमें 19 भैंसों की दर्दनाक मौत हो गई वहीं 13 भैंसों की मौके पर पहुंचे लोगों ने जान बचा ली. ट्रक में 32 भैंस तेज रफ्तार और लापरवाही पूर्वक चलाकर ले जाते समय कंटेनर अचानक सड़क पर पलट गया. मामले की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. गौ सेवक रजनीश मिश्रा को भी जब इस मामले की जानकारी मिली तो वह अपने गौ सेवकों के साथ मौके पर पहुंचे और कंटेनर से मवेशियों को बाहर निकाला. जिसमें 32 मवेशियों में से 13 मवेशियों की जान बचा ली गई ,वहीं 19 मवेशियों की मौत हो गई. बचाई गई 13 मवेशियों को गौशाला में सुरक्षित छोड़ दिया गया है. वहीं, पुलिस ने ट्रक जब्त करते हुए मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें - पहले शराब पार्टी की, फिर छेड़खानी कर लड़की को कुचलकर मार डाला, खौफनाक वीडियो आया सामने

मवेशियों की लगातार हो रही तस्करी

सागर जिले में लगातार तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं. अक्सर मवेशियों से भरे ट्रक पकड़े जाते हैं. ऐसे ही एक ट्रक मवेशियों से भरकर जा रहा था उसकी रफ़्तार तेज होने से वह अचानक रहली देवरी रोड के कोपरा गांव के मोड पर पलट गया. पलटने के बाद उसमें मवेशी भारी होने की सूचना गौ सेवकों को मिली जो मौके पर पहुंचे तो जाकर देखा तो रस्सियों से मवेशियों को बांधकर कंटेनर में भरा हुआ था. मामले में मवेशियों की तस्करी की आशंका जताई जा रही है. हादसे के बाद मौके से भी ड्राइवर और कंडेक्टर फरार हो गए. हालांकि पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और ट्रक के नंबर से वह गाड़ी मालिक का पता लगा रही है.

ये भी पढ़ें - शबनम के 'राम' : मुंबई से पैदल ही अयोध्या के लिए निकली मुस्लिम लड़की, MP के बड़वानी पहुंची

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close