विज्ञापन
Story ProgressBack

इंदौर में 7वीं क्लास के बच्चे ने स्कूल की तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, होमवर्क पूरा नहीं होने से तनाव में छात्र

Student Jumped from Third Floor: इंदौर में सातवीं कक्षा के एक छात्र ने होमवर्क पूरा न होने के चलते तनाव में आकर आत्महत्या करने की कोशिश की. बच्चे ने स्कूल की तीसरी मंजिल से छलांग लगाते हुए आत्मघाती कदम कदम उठाया.

Read Time: 3 min
इंदौर में 7वीं क्लास के बच्चे ने स्कूल की तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, होमवर्क पूरा नहीं होने से तनाव में छात्र

Student of 7th Class Attempted Suicide: इंदौर में एक सातवीं क्लास के छात्र ने अपने स्कूल की तीसरी मंजिल से छलांग (Jumped From 3rd Floor) लगा ली. जिसमें छात्र को सिर और पैर में गंभीर चोटें आई हैं. यह मामला इंदौर (Indore) के परदेशीपुरा पुलिस थाना क्षेत्र का है, जहां एक 13 वर्षीय छात्र ने होमवर्क पूरा नहीं होने से तनाव में घर की तीसरी मंजिल से छलांग लगा ली. घायल छात्र को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. फिलहाल वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है. वहीं पुलिस (Indore Police) की सूचना मिलते ही इस मामले की जांच में जुट गई है.

एक हफ्ते से स्कूल नहीं जा रहा था छात्र

बताया जा रहा कि छात्र पिछले एक हफ्ते से स्कूल नहीं जा रहा था. वह घर से स्कूल जाने के लिए निकलता था, लेकिन वह स्कूल नहीं पहुंचता था. बल्कि, स्कूल जाने के बजाय स्कूल के पास बने गार्डन में बैठ जाता था. जब स्कूल का टाइम पूरा हो जाता, वह अपने घर आ जाता था. छात्र के स्कूल नहीं पहुंचने के चलते स्कूल से परिजनों के पास टीचर का फोन आया. जिसके बाद परिजनों की समझाइश के बाद उनका बेटा स्कूल गया था.

होमवर्क पूरा नहीं होने से तनाव में था

स्कूल की छत से कूदने वाला छात्र शौर्य महज 13 साल का है. वह होमवर्क पूरा नहीं होने के चलते तनाव में था. जिसके बाद उसने यह आत्मघाती कदम उठाया. यह पूरा मामला परदेशीपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत नंदा नगर स्थित जी किड्स स्कूल का बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें - मेरी बेटी को बचा लो SP साहब! बेटी के लिए मां की गुहार, 7 साल से खुद झेल रही वेश्यावृत्ति का दंश

ये भी पढ़ें - लंबी लड़ाई की तैयारी में जबलपुर के किसान, दाना-पानी लेकर धरने पर बैठे, क्या हैं मांगें?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close