विज्ञापन
Story ProgressBack

National Roll Ball Championship: छतरपुर की बेटी आन्या करेंगी MP की टीम की कप्तानी, दो बार हो चुकी हैं शामिल

Rollball Federation of India: चौथी मिनी वेस्ट जोन राष्ट्रीय रोलबॉल प्रतियोगिता में बालक और बालिका दोनों वर्ग की टीमें हिस्सा ले रही हैं. बालिका वर्ग की मध्य प्रदेश टीम का कप्तान निवाड़ी​ जिले के खनिज अधिकारी डॉ. अजय मिश्रा की सुपुत्री आन्या मिश्रा को बनाया गया है.

Read Time: 2 min
National Roll Ball Championship: छतरपुर की बेटी आन्या करेंगी MP की टीम की कप्तानी, दो बार हो चुकी हैं शामिल

National Roll Ball Championship 2023: 23 और 24 दिसंबर को गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmadabad) के नवरंग स्केटिंग रिंक नवरंगपुरा में रोलबॉल एसोसिएशन ऑफ गुजरात (Rollball Association of Gujarat) और रोलबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया (Rollball Federation of India) की ओर से चौथी मिनी वेस्ट जोन राष्ट्रीय रोलबॉल प्रतियोगिता (4th Mini West Zone National Rollball Competition) आयोजित की जा रही है. इस प्रतियोगिता में मध्य प्रदेश के छतरपुर (Chhatarpur) शहर की बेटी आन्या मिश्रा (Anya Mishra) मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की टीम का प्रतिनिधित्व करेंगी.

आन्य की इस उपलब्धि पर इलाके में खुशी का माहौल है. उसकी इस उपलब्धि पर न केवल उनके माता-पिता, बल्कि संपूर्ण छतरपुर शहर और जिला गौरवान्वित है. इस मौके पर उनके शुभचिंतकों की ओर से शुभकामनाएं दी जा रही हैं.

दो बार राष्ट्रीय रोलबॉल चैंपियनशिप में ले चुकी हैं हिस्सा

उल्लेखनीय है कि चौथी मिनी वेस्ट जोन राष्ट्रीय रोलबॉल प्रतियोगिता में बालक और बालिका दोनों वर्ग की टीमें हिस्सा ले रही हैं. बालिका वर्ग की मध्य प्रदेश टीम का कप्तान निवाड़ी​ जिले के खनिज अधिकारी डॉ. अजय मिश्रा की सुपुत्री आन्या मिश्रा को बनाया गया है. बता दें कि इससे पहले आन्या दो बार मध्य प्रदेश की टीम से राष्ट्रीय रोलबॉल चैंपियनशिप में हिस्सा ले चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- MP News : मरीजों से मिलने आधी रात कैंसर अस्पताल पहुंचे सीएम, 'मोहन' ने जाना गरीबों का हाल

आन्या मिश्रा की कप्तानी में मध्य प्रदेश की टीम की ओर से दर्शिता पाटीदार, भूमि पाटीदार, अनन्या श्रीवास्तव, मानसी नागर, कनिष्का जेमिनी और आद्या मित्तल प्रतियोगिता में अपना हुनर दिखाएंगी. इस दौरान उनके साथ कोच आशिक रसूल भी मौजूद रहेंगे. मध्य प्रदेश रोलबॉल संघ के सचिव सूर्यदत्त जोशी ने सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी हैं.


ये भी पढ़ें- जान जोखिम में डालकर बना रहे भविष्य! नदी पार कर रोज स्कूल जाते हैं दर्जनों मासूम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close