विज्ञापन

तेज बहाव में बहे तीन लोग, फरिश्ते बनकर आए ग्रामीणों ने ऐसे बचाई जान, अब हो रही वाह-वाही...

Shivpuri News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में तेज बारिश की वजह से नदी-नाले उफान पर हैं, वहीं गुरुवार को कोलारस क्षेत्र के भड़ौता-रन्नौद मार्ग पर सिंध नदी के उफान के कारण रपटे पर कई फीट पानी जमा हो गया. इस दौरान एक बाइक पर सवार महिला और दो पुरुष नदी के तेज बहाव में बह गए.

तेज बहाव में बहे तीन लोग, फरिश्ते बनकर आए ग्रामीणों ने ऐसे बचाई जान, अब हो रही वाह-वाही...
शिवपुरी में सिंध नदी में महिला समेत तीन लोग बहे, ग्रामीणों ने ऐसे बचाई जान.

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में लगातार हो रही भारी बारिश ने नदी-नालों के उफान को बढ़ा दिया है, जिसके चलते कई पानी से जुड़े हादसे हो रहे हैं. गुरुवार को एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सिंध नदी के तेज बहाव के बीच रपटे को पार करते हुए एक महिला समेत तीन लोग पानी में बह गए. गनीमत रही कि आसपास के ग्रामीणों ने तत्काल पानी में कूदकर उनकी जान बचा ली, वरना यह घटना गंभीर रूप ले सकती थी.

तीन लोग नदी के तेज बहाव में बह गए...

सूत्रों के अनुसार, गुरुवार की शाम कोलारस क्षेत्र के भड़ौता-रन्नौद मार्ग पर सिंध नदी के उफान के कारण रपटे पर कई फीट पानी जमा हो गया था. इस दौरान एक बाइक पर सवार महिला और दो पुरुष नदी के तेज बहाव में बह गए. बाइक सवारों की पहचान शिवपुरी शहर के निवासी अनुराग दांगी, उनकी मां आशा दांगी और एक रिश्तेदार बृजेश के रूप में की गई है.

बचाने के प्रयास में दोनों पुरुष भी पानी में बह गए

गुरुवार शाम सिंध नदी का जलस्तर अत्यधिक बढ़ गया था. बाइक चालक ने भड़ौता-रन्नौद मार्ग के बीच बने सिंध नदी के रपटे पर से बाइक निकालने की कोशिश की, लेकिन पानी के तेज बहाव के कारण बाइक सवार महिला पानी में बह गई. महिला को बचाने के प्रयास में दोनों पुरुष भी पानी में बह गए.
 

स्थानीय ग्रामीणों ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और नदी के तेज बहाव में कूदकर सभी तीनों की जान बचा ली. बताया गया है कि घटना के समय मौके पर मौजूद ग्रामीणों की त्वरित मदद से एक बड़ा हादसा टल गया.

ये भी पढ़ें- Independence Day: सीएम डॉ. मोहन यादव ने बढ़ाया 'खाकी' का मान, मध्य प्रदेश में इनको मिला सम्मान

सिंध नदी का पानी काफी बढ़ गया

इसी बीच, सिंध नदी में इसी इलाके के आठ लोग एक टापू में फंस गए हैं.उन्हें रेस्क्यू करने के लिए प्रशासन ने कार्रवाई शुरू कर दी है. पिछले दिनों हुई तेज बारिश के चलते सिंध नदी का पानी काफी बढ़ गया है, जिसके कारण यह स्थिति उत्पन्न हुई है. प्रशासन और राहत कार्यकर्ता प्रभावित क्षेत्रों में बचाव कार्य को तेजी से आगे बढ़ा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- स्वतंत्रता दिवस पर सरकारी दावों की खुली पोल! किचड़ भरी सड़क पर बच्चों ने ऐसे निकाली प्रभात फेरी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN T20 Match: रनों की बारिश से पहले ही टूट गई ग्वालियर स्टेडियम की दीवार, मैदान में घुसा पानी
तेज बहाव में बहे तीन लोग, फरिश्ते बनकर आए ग्रामीणों ने ऐसे बचाई जान, अब हो रही वाह-वाही...
Want to start a startup but how to find an idea?
Next Article
सही स्टार्टअप आइडिया कैसे खोजें?
Close