विज्ञापन

इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, जून के अंत में होने जा रहा है बुध का उदय

जून शुरू होने के साथ ही बुध अस्त हुए थे जो कि अब 27 जून को मिथुन राशि में उदित होंगे तो ऐसे में मिथुन राशि समेत अन्य राशियों (Mercury Rising Effects on these Zodiac) को काफ़ी फायदा मिलने वाला है, आइए हम आपको बताते हैं उन राशियों के बारे में.. 

इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, जून के अंत में होने जा रहा है बुध का उदय
Benefits Of Mercury Rising

Benefits Of Mercury Rising: बुध ग्रह को सभी ग्रहों का राजकुमार कहा जाता है. ज्योतिष के मुताबिक़ यदि आपकी कुंडली में बुध शुभ स्थिति में विराजित हैं तो आपको हर क्षेत्र में सफलता सफलता मिलती है और धन में वृद्धि होती है. बुध ग्रह को बुद्धि, विवेक, संचार, गणित और व्यापार का कारक भी माना गया है. जून का महीना अब खत्म होने को है और इससे कई राशि वालों की क़िस्मत भी खुलने वाली है. दरअसल जून शुरू होने के साथ ही बुध अस्त हुए थे जो कि अब 27 जून को मिथुन राशि में उदित होंगे तो ऐसे में मिथुन राशि समेत अन्य राशियों (Mercury Rising Effects on these Zodiac) को काफ़ी फायदा मिलने वाला है, आइए हम आपको बताते हैं उन राशियों के बारे में.. 

वृषभ

इस राशि के लोगों के लिए बुध का उदय होना फायदेमंद हो सकता है. यदि वृषभ राशि के जातक नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो यह तलाश पूरी होगी और जो पहले से नौकरी पर हैं उन्हें उच्च पद की प्राप्ति हो सकती हैं. वृषभ राशि वालों के लिए यह बदलाव कामयाबी के प्रयास पर सफल करेगा.

मिथुन

मिथुन राशि वालों को भी बुध का उदय होने से काफी फायदा होने वाला है. उन्हें प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में लाभ होगा और धन की कमी भी दूर होगी और जीवन में खुशियां आएंगी.

तुला 

तुला राशि के जातकों का भाग्य चमक सकता है. मनचाही नौकरी मिलने के साथ-साथ यदि किसी को धन संबंधी समस्याएं हो रही हैं तो वो भी दूर होंगी, तुला राशि के जातकों का आर्थिक स्थिति में विशेष रूप से सुधार देखने को मिलेगा.

मकर

मकर राशि वालों को जून के अंत तक ख़ुशखबरी मिलेगी, बुध के उदय होने से इस राशि के जातकों के रिश्तों में सुधार होगा, व्यापार में लाभ होगा, इसके साथ ही धन में बचत होगी.

सिंह

बुध एक उदय सिंह राशि के जातको के लिए फायदेमंद है, यदि सिंह राशि वाले मेहनत करें तो धन में वृद्धि के पूरे चांस हैं. इस राशि के जातक यदि कोई कारोबार करना चाहते हैं तो अधिक धन लाभ होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें: Evening Puja Niyam: शाम के समय पूजा के दौरान भूलकर भी न करें ये गलतियां

Disclaimer: (यहां दी गई जानकारी ज्योतिष व लोक मान्यताओं पर आधारित है. इस खबर में शामिल सूचना और तथ्यों की सटीकता के लिए NDTV किसी भी तरह की ज़िम्मेदारी या दावा नहीं करता है.)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
किचन में रखे डिब्बों में जम गई है चिकनाई? ये घरेलू उपाय आएंगे आपके काम
इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, जून के अंत में होने जा रहा है बुध का उदय
World's Music Day today, know about the benefits of music here
Next Article
World's Music Day: 21 जून को दुनियाभर में मनाया जाता है विश्व संगीत दिवस, जानें- म्यूजिक सुनने से कोन से हैं फ़ायदे
Close