विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 08, 2023

खंडवा : कांवड़ यात्रा के दौरान बवाल, पुलिस ने कहा- मामला सांप्रदायिक नहीं, उपद्रवियों पर होगी कार्रवाई

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उपद्रव करने वालों की पहचान की जा रही है. इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल खंडवा में बतौर एहतियातन धारा 144 लागू कर दी गई है.

खंडवा : कांवड़ यात्रा के दौरान बवाल, पुलिस ने कहा- मामला सांप्रदायिक नहीं, उपद्रवियों पर होगी कार्रवाई

मध्यप्रदेश के खंडवा में सोमवार रात कावड़ यात्रा में पथराव की अफवाह के बाद हुए बवाल के बाद अब स्थितियां सामान्य है. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उपद्रव करने वालों की पहचान की जा रही है. इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल खंडवा में बतौर एहतियातन धारा 144 लागू कर दी गई है. खंडवा एसपी ने कहा की ये मामला सांप्रदायिक नहीं है. यात्रा में विवाद केसे हुआ इसकी जांच की जा रही है.

खंडवा में जय हिंदू राष्ट्र कावड़ यात्रा के दौरान कल बवाल हो गया था. शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के कहारवाड़ी में भीड़ को नियंत्रण करने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग भी किया था. इसके बाद से स्थिति पूरी तरीके से पुलिस के नियंत्रण में है पूरे शहर में शांति है पहले की तरह दुकानें बजारे खुले हैं. पुलिस ने लोगों से किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान ना देने की अपील की है. साथ ही पुलिस ने नगर निगम थाना क्षेत्रों में धारा 144 लागू की है. 

खंडवा एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने कहा कि एक पथराव की अफवाह के बाद भगदड़ जैसी स्थिति बनी थी पुलिस ने तत्काल पूरे मामले को नियंत्रण में किया. इसमें एक तहसीलदार की गाड़ी में तोड़फोड़ हुई थी, इस पर तहसीलदार के ड्राइवर की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध बलवा तोड़फोड़ की एफआईआर हुई है. सीसीटीवी फुटेज और अन्य वीडियो की जांच की जा रही है की घटना केसे हुई है. जो भी लोग इसमें चिंतित होंगे इन पर कार्रवाई की जाएंगी.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खंडवाः साइबर फ्रॉड का नया तरीका- गर्भवती महिलाओं को बना रहे अपना निशाना
खंडवा : कांवड़ यात्रा के दौरान बवाल, पुलिस ने कहा- मामला सांप्रदायिक नहीं, उपद्रवियों पर होगी कार्रवाई
Brother-in-law did obscene act with sister-in-law, on stopping brother-in-law also injured him with a brick, case registered
Next Article
नशे में धुत जीजा ने रात में की साली से छेड़छाड़, साले ने रोका तो उसके सिर में मारी ईंट
Close
;