विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 31, 2023

मणिपुर मुद्दे पर बोले केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल- विपक्ष संयम बरते, बेहद संवेदनशील मुद्दा है

प्रह्लाद पटेल ने कहा कि विपक्ष संसद में मणिपुर की चर्चा से बचना चाह रहा है. जबकि भारतीय जनता पार्टी लगातार चर्चा की अपील कर रही है.

Read Time: 2 min
मणिपुर मुद्दे पर बोले केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल- विपक्ष संयम बरते, बेहद संवेदनशील मुद्दा है

केंद्रीय जल शक्ति एवं खाद्य प्रसंस्करण राज्यमंत्री प्रह्लाद पटेल ने आज जबलपुर में कहा की मणिपुर के मामले में शांति बहाल करने के लिए बहुत संयम बरतने की जरूरत है. सभी को मिलकर इस संयम का परिचय देना होगा किसी भी तरह का राजनीतिक उतावलापन वहां ना हो. ना ही वहां  राजनीति करने के लिए जाने का कोई औचित्य है, जो गए थे वह लौटकर आ गए और जो बयानबाजी वो  वह कर रहे हैं वह अच्छी नहीं है.

प्रह्लाद पटेल ने कहा कि विपक्ष संसद में मणिपुर की चर्चा से बचना चाह रहा है. जबकि भारतीय जनता पार्टी लगातार चर्चा की अपील कर रही है. विपक्ष मणिपुर पर चर्चा इसलिए नहीं करना चाहती क्योंकि वह जानते हैं कांग्रेस शासित अन्य राज्यों में महिला उत्पीड़न की जो घटनाएं हुई है उन पर भी चर्चा होगी.

प्रह्लाद पटेल ने कहा कि मैं मणिपुर का प्रभारी रहा हूं. मैं उस प्रदेश को बहुत अच्छी तरह से जानता हूं. पहली बार मणिपुर पर बात कर रहा हूं क्योंकि मैं उस प्रदेश की संवेदनशीलता को समझता हूं. यदि हम सब मिलकर संयम का परिचय देंगे तो वह स्टेट एक बार फिर शांति खुशहाल हो जाएगा.  

जबलपुर के गुप्तेश्वर महादेव मंदिर में प्रह्लाद पटेल ने आज श्रावण सोमवार के अवसर पर पूजन अर्चन किया और निर्जल व्रत का पालन किया, प्रह्लाद पटेल ने बताया कि उनके आराध्य गुरु श्री श्री बाबा श्री के निर्देश पर ही वह प्रतिवर्ष सावन के तीन सोमवार को निर्जल व्रत रखते हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close