विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 22, 2023

जबलपुर में क्रिकेट किट पहनकर एसपी को ज्ञापन देने पहुंचे NSUI कार्यकर्ता, लाठीचार्ज के खिलाफ किया प्रदर्शन

संगठन कार्यकर्ताओं का कहना था कि वे शांतिपूर्ण ढंग से अपना प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन पुलिस के कुछ जवानों ने जानबूझकर संगठन कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया.

Read Time: 2 min
जबलपुर में क्रिकेट किट पहनकर एसपी को ज्ञापन देने पहुंचे NSUI कार्यकर्ता, लाठीचार्ज के खिलाफ किया प्रदर्शन

जबलपुर में बीते दिनों कलेक्ट्रेट का घेराव करने का ऐलान करने वाली एनएसयूआई कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने जमकर लाठीचार्ज किया था. जिसके खिलाफ आज संगठन कार्यकर्ता एसपी दफ्तर में ज्ञापन देने पहुंचे. खास बात यह थी कि पुलिस कार्रवाई का विरोध करने एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने अनोखा रास्ता अख्तियार किया. कार्यकर्ता क्रिकेट किट में शामिल तमाम गार्ड्स लगाकर एसपी दफ्तर पहुंचे. हेलमेट, पैड और ग्लब्स पहनकर पुलिस कप्तान के ऑफिस में पहुंचे लोगों को देखकर यहां शिकायत करने पहुंचे आम लोग भी हैरत में पड़ गए.

कार्रवाई की मांग की

संगठन कार्यकर्ताओं का कहना था कि वे शांतिपूर्ण ढंग से अपना प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन पुलिस के कुछ जवानों ने जानबूझकर संगठन कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया. जबकि वे महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार को लेकर लोकतांत्रिक ढंग से अपना आंदोलन कर रहे थे.

उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

संगठन कार्यकर्ताओं ने कहा है कि वे एसपी से बर्बरता पूर्ण लाठीचार्ज करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.यदि मांग पूरी नहीं हुई तो आने वाले समय में उग्र प्रदर्शन किया जाएगा.

इधर पुलिस कप्तान का कहना था कि प्रदर्शन के दौरान हल्का बल प्रयोग किया गया था, संगठन ने आरोप लगाया है तो उसकी जांच करा ली जाएगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close