विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 31, 2023

गर्लफ्रेंड को पार्टी देना चाहता था प्रेमी, अपहरण की झूठी कहानी गढ़ घरवालों से मांगे 50 हज़ार

खुद के ही अपहरण की झूठी कहानी रचने वाला युवक बीबीए फर्स्ट ईयर का छात्र है.

Read Time: 2 min
गर्लफ्रेंड को पार्टी देना चाहता था प्रेमी, अपहरण की झूठी कहानी गढ़ घरवालों से मांगे 50 हज़ार

अपने ही अपहरण की कहानी रचने वाले एक युवक को विजय नगर  पुलिस इन्दौर  ने हिरासत में लिया है. युवक द्वारा फोन कर अपने घर वालों से फिरौती की रकम मांगी जा रही थी. घरवालों ने पुलिस को शिकायत की तो मामले का खुलासा हो गया.  खुद के ही अपहरण की झूठी कहानी रचने वाला युवक बीबीए फर्स्ट ईयर का छात्र है,  जिसे पुलिस ने देवास से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद युवक द्वारा कबूला गया की गर्लफ्रेंड और दोस्त पर खर्च करने के लिए उसने और उसके दोस्तों ने  मिलकर खुद के अपहरण और फिरौती मांगने की कहानी रची थी  

20 जुलाई अपहरण की रिपोर्ट  युवक के पिता मुकेश बरोत  जो अंबे नगर देवास के रहने वाले है.  विजय नगर पुलिस को सूचना दी कि उनका  बेटा आयुष कोचिंग क्लास विजय नगर इंदौर जाने के बाद से लापता है. दोपहर से उसका मोबाइल भी बंद आया. जब कुछ देर बाद फिर उसने फोन कर बताया कि उसे चार पांच लोगों ने रेडिसन चौराहे पर पकड़ लिया है. इसके बाद आयुष के मोबाइल से किसी अन्य व्यक्ति ने कॉल किया तुम्हारा बेटा  हमारे कब्जे में है. उसे छोड़ने के लिए 50 हजार रुपए दो वरना मार देंगे.

उन्होंने मारपीट का वीडियो भी भेजा इसके बाद प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए डीसीपी अभिषेक आनंद द्वारा एक टीम बनाई गई रविन्द्र गुर्जर थाना प्रभारी इंदौर ने टीम बनाकर आयुष को बरामद किया गया तो उसके साथ उसके दोस्त गोलू ठाकुर अंकित मालवीय एवं सुमित सवालिया और  आकाश को भी गिरफ्तार किया गया पुलिस द्वारा सभी  के खिलाफ प्रकरण दर्ज  किया गया.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close