विज्ञापन
Story ProgressBack

Melody Video: इंटरनेट पर तहलका मचाए हुए है पीएम मोदी और इटली पीएम का ये 'मेलोडी' VIDEO, इतिहास रच सकता है ये वीडियो क्लिप!

Melody Video: इटालियन पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने शनिवार दोपहर PM मोदी के साथ एक सेल्फी वीडियो पोस्ट किया और महज नौ घंटे के अंतराल में वीडियो क्लिप को 20.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और सोशल साइट एक्स पर 64,000 से अधिक बार रीपोस्ट किया जा चुका है.

Read Time: 2 mins
Melody Video: इंटरनेट पर तहलका मचाए हुए है पीएम मोदी और इटली पीएम का ये 'मेलोडी' VIDEO, इतिहास रच सकता है ये वीडियो क्लिप!

Internet Sensation: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी का कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराते और हाथ हिलाते हुए पांच सेकेंड का सेल्फी वीडियो इंटरनेट पर नया सेनसेशन बनकर उभरा है. सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया ये वीडियो सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला वीडियो क्लिप बन गया है.

इटालियन पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने शनिवार दोपहर PM मोदी के साथ एक सेल्फी वीडियो पोस्ट किया और महज नौ घंटे के अंतराल में वीडियो क्लिप को 20.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और सोशल साइट एक्स पर 64,000 से अधिक बार रीपोस्ट किया जा चुका है.

वीडियो में दोनों नेता ठहाके लगाते हुए देखा जा सकता है

वीडियो में दोनों नेताओं को शुक्रवार शाम इटली के अपुलीया में जी-7 शिखर सम्मेलन से इतर हुई द्विपक्षीय बैठक के बाद ठहाके लगाते हुए देखा जा सकता है. इसी वीडियो पोस्ट को मेलोनी के इंस्टाग्राम हैंडल पर 19.1 मिलियन से अधिक बार देखा गया है.

रविवार सुबह तक 13 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं

एक्स पर इटालियन पीएम जॉर्जिया मेलोनी की पोस्ट का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा, 'भारत-इटली दोस्ती जिंदाबाद!' - इस पोस्ट को रविवार सुबह तक 13 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. पिछले दिसंबर में, मेलोनी ने दुबई में सीओपी-28 शिखर सम्मेलन के मौके पर पीएम मोदी के साथ एक सेल्फी पोस्ट की थी जो बहुत वायरल हुई थी.

Latest and Breaking News on NDTV

तब मेलोनी के सेल्फी वीडियो को मिले थे 47.3 मिलियन व्यूज

गौरतलब है पिछले वर्ष 1 दिसंबर, 2023 को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जॉर्जिया मेलोनी ने सेल्फी पोस्ट करते हुए लिखा था, "सीओपी-28 में अच्छा दोस्त", जिसे 47.3 मिलियन से अधिक बार देखा गया था. इसके ठीक अगले दिन मेलोनी की पोस्ट पर पीएम मोदी के द्वारा दिया गया जवाब "दोस्तों से मिलना हमेशा सुखद होता है" को भी 12 मिलियन से अधिक बार देखा गया और यह लंबे समय तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड में बना रहा था. 

ये भी पढ़ें-G20 Summit 2023: जी20 शिखर सम्मेलन के लिए भारत मंडपम में एकत्रित हुए विश्व नेता

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kisan Samman Nidhi: किसानों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, पीएम मोदी इस दिन अन्नदाताओं के खाते में डालेंगे 20  हजार करोड़ रुपये
Melody Video: इंटरनेट पर तहलका मचाए हुए है पीएम मोदी और इटली पीएम का ये 'मेलोडी' VIDEO, इतिहास रच सकता है ये वीडियो क्लिप!
Ganga Dussehra 2024 today in which Shubh Muhurat to bathe and donate know the method of worship here
Next Article
Ganga Dussehra 2024: गंगा दशहरा आज, किस शुभ मुहूर्त में करें स्नान-दान, यहां जानें पूजन विधि
Close
;